Friday , July 30 2021
Breaking News

स्मृति ईरानी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा-जनता के पैसों का खुद कर रहे इस्तेमाल

अमेठी : उत्तरप्रदेश चुनाव के पांचवे चरण के प्रचार में स्मृति ईरानी ने सभा को संबोधित कर राहुल गाँधी पर big_433977_1475777681निशाना साधा है, उन्होंने कहा की राहुल गाँधी प्रधानमंत्री पर कटाक्ष कर दोहरा बर्ताव करते है, एक तरफ वह कहते है प्रधान मंत्री मोदी ने कुछ नहीं किए, यदि उनमे हिम्मत है तो अमेठी आ कर बताए की किसानों के लिए उन्होंने क्या किया है. जिस क्षेत्र के लिए राहुल गाँधी अपने कार्यकाल में विकास के लिए कुछ नहीं कर पाए तो अब कुछ करने की कोई उम्मीद नहीं है.

समाजवादी पार्टी कांग्रेस दोनों मिली हुई है. स्मृत‌ि ने कहा, मैं राहुल को याद द‌िलाना चाहती हूं क‌ि उन्हें फैक्ट्री की घोषणा किए लगभग आठ वर्ष हो चुके है किन्तु क्या अब तक वह कोई फैक्ट्री का निर्माण यहां करवा पाए है. वह जनता के पैसों को सिर्फ अपने ल‌िए इस्तेमाल करते हैं और जनता से व‌िकास की बात करते हैं.

स्मृत‌ि ने रेप के आरोप में रोए नेता गायत्री प्रजापत‌ि को भी नहीं छोड़ा, और कहा कि कभी सा‌इक‌िल से चलता था अब बड़ी-बड़ी गाड़ी से आता है. वह अब अरबपति हो चूका है, फिर भी अखिलेश उनके साथ चलना पसंद नहीं करते, ऐसी स्थिति में जनता सपा को वोट क्यों दे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *