Top
Pradesh Jagran

सीएम रावत: उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाया जाएगा

सीएम रावत: उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाया जाएगा
X

23_03_2017-cmtrivendrarawatpcडोईवाला : प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड को आदर्श राज्य बनाया जायेगा। राज्य सरकार जन भावनाओं के अनुरूप विकास की गति को आगे बढ़ाने की दिशा में तेजी से काम करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्तराखंड राज्य के विकास के लिए धन की कोई भी कमी नहीं आने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई है। इतना ही नहीं उत्तराखंड के विकास के लिए शहरी विकास मंत्री गृहमंत्री केंद्रीय कानून मंत्री ने भी राज्य सरकार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि पहाड़ों से पलायन रोकने की दिशा में भी सरकार काम करेगी। शिक्षा के स्तर को भी आगे बढ़ाया जाएगा। मुख्यमंत्री व राज्य मंत्री ने डोईवाला में पत्रकारों से पत्रकार वार्ता में यह बात कही। इस से पूर्व मुख्यमंत्री मिश्रावाला निवासी आरएसएस के डा. शोभाराम उनियाल की माता के निधन पर उनके घर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री आज सुबह दिल्ली से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। मिश्रावाला में रुकने के उपरांत वह देहरादून को रवाना हो गए।

Next Story
Share it