Top
Pradesh Jagran

सीएम अखिलेश ने उठाया PM मोदी के पलायन का मुद्दा

सीएम अखिलेश ने उठाया PM मोदी के पलायन का मुद्दा
X

modi16मुजफ्फरनगर : राजनीति में आरोप- प्रत्यारोप चलता रहता है.यूपी के कैराना में हिंदुओं के पलायन का मुद्दा उठाने वाली बीजेपी को जवाब देते हुए चुनावी सभा में सीएम अखिलेश यादव ने सवाल उठाते हुए पूछा कि पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने सांसद बनने के लिए गुजरात से उत्तर प्रदेश और वहां से दिल्ली 'पलायन' क्यों किया ?

उल्लेखनीय है कि सांप्रदायिक तौर पर संवेदनशील और मुस्लिम बहुल मुजफ्फरनगर और कैराना क्षेत्रों में गुरुवार को अखिलेश की हुई तीन रैलियों में भारी संख्या में लोग जमा हुए और इनमें मुस्लिमों की भी अच्छी भागीदारी थी. अखिलेश ने मुजफ्फरनगर के बुढाना में आयोजित रैली में कहा कि बीजेपी कहती है कि वह पलायन पर एक टास्कफोर्स बनाएगी. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कि जरा मजबूत टास्कफोर्स बनाना, ताकि अगर कोई बड़ा नेता पलायन कर गुजरात से उत्तर प्रदेश आया हो और फिर दिल्ली चला गया हो, तो उसका भी पता चल जाए. बीजेपी के सबसे बड़े नेता ने 'पलायन' क्यों किया यह बताया जाए.

बता दें किअखिलेश परोक्ष रुप से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे. कैराना में एक अन्य रैली में अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने हिंदुओं के पलायन का 'झूठा मुद्दा' उठाया था.लोग नौकरियों, बेहतर अवसरों के लिए पलायन करते हैं. क्या मोदी ने गुजरात से उत्तर प्रदेश पलायन नहीं किया था? हमने कैराना में एक जांच की थी हिंदुओं के पलायन का पूरा मुद्दा जाली था. बीजेपी को इसे लेकर पूरे देश में शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

Next Story
Share it