Top
Pradesh Jagran

सीएम अखिलेश करेंगे आज 7 जनसभाऐं, रद्द हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस

सीएम अखिलेश करेंगे आज 7 जनसभाऐं, रद्द हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस
X

2862_RahulGandhiiandAkhileshYadaनई दिल्ली। उत्तरप्रदेश चुनाव के अंतिम चरण में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही व्यापक तौर पर प्रचार प्रसार करने में लगी हैं। इस दौरान जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार और रविवार को कथित रोड़ शो कर वाराणसी के लोगों का अभिवादन किया था वहीं कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के चुनाव प्रचार के लिए राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ही साथ रथ यात्रा लेकर वाराणसी में रोड़ शो करने पहुंचे थे।

पार्टियों द्वारा अंतिम चरण के लिए व्यापक तौर पर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। हालांकि सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस काॅन्फ्रेंस होने वाली थी मगर इसे रद्द कर दिया गया। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को पूर्वांचल में 7 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पहली जनसभा मड़ियाहूं विधानसभा के स्वामी विवेकानंद इंटर काॅलेज मैदान में प्रातः 11 बजे होगी। साथ ही वे मछली शहर के अरूआवां, मल्हनी के मीरगंज में बदलापुर विधानसभा में शाहगंज के जमुनिया में जफराबाद के हौज में और केराकत के तरियारी में भी मतदाताओं के बीच होंगे।

Next Story
Share it