Monday , August 2 2021
Breaking News

सरकार बनी तो नंबर वन राज्य बनेगा उत्तर प्रदेश: अमित शाह

Amit20Shah_4लखनऊ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर दौड़ रही है। अभी तक के चुनावों में दो तिहाई से अधिक भाजपा प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं।भारी बहुमत से प्रदेश में हमारी सरकार बनने जा रही है। यह चुनाव पूर्वांचल का भाग्य बदलने के लिए हो रहा है। प्रदेश में हमारी सरकार बनी तो देश का नंबर वन राज्य उत्तर प्रदेश होगा।

अमित शाह शनिवार को देवरिया के सलेमपुर बापू इंटर कॉलेज के मैदान, कुशीनगर के पडरौना और अकबरपुर के गौहन्ना में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बुआ और भतीजा ने बारी-बारी से पूर्वांचल को बर्बाद कर दिया है। मुख्यमंत्री अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश का नारा है काम बोलता है,

लेकिन प्रदेश में बिजली, सड़क, पानी, धान-गेहूं की खरीद, माता-बहनों की सुरक्षा व युवाओं के रोजगार की तरफ नजर डालें तो प्रदेश का विकास आपके सामने दिखाई देगा।

विकास हुआ है तो चोरी, डकैती, दुष्कर्म, भ्रष्टाचार व राहजनी का, इससे पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है।

केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मोदी ने प्रदेश के विकास के लिए 93 से ज्यादा योजनाएं बनाई, लेकिन यह योजना प्रदेश की सरकार ने प्रदेश की धरती पर नहीं पहुंचने दी।

केंद्र सरकार की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ट्रांसफार्मर का काम करती है। इस प्रदेश में केंद्र की योजनाएं नहीं पहुंचीं, क्योंकि सपा सरकार का ट्रांसफार्मर खराब हो गया है। इसलिए खराब ट्रांसफार्मर को फेंक देना है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राहुल बाबा भी स्वीकार कर चुके हैं कि पांच वर्षों में प्रदेश में बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिली।

भाजपा सरकार बनते ही लघु-सीमांत किसानों का कर्ज माफ होगा। बेटियां पैदा होने पर दो लाख रुपये का बीमा किया जाएगा जो उनकी शादी में काम आएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *