Top
Pradesh Jagran

समाजवादी पार्टी में घमासान से दुखी हैं सीएम रावत

समाजवादी पार्टी में घमासान से दुखी हैं सीएम रावत
X

देहरादून: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के घमासान का असर पूरे देश में देखा जा रहा है। वहीं उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत ने भी सपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर यूपी में कांग्रेस होती, तो ऐसा न होता। साथ ही रावत ने कहा कि समाजवादी पार्टी में मचे घमासान से मैं बेहद दुखी हूं।

समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि ‘सपा में जो हो रहा है, उससे हम खुश नहीं हो सकते।

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि दुख इस बात का है कि आज सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ मिलकर लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर एक पार्टी ही आपस में लड़ेगी और टूटने के कगार पर पहुंच जाएगी। वह यह देश के लिए भी अच्छा नहीं है।

सपा में सबकुछ ठीक होने की उम्मीद

सीएम हरीश रावत ने कहा कि हम इस मुद्दे में नहीं पड़ना चाहते कि कौन सही है और कौन गलत। उम्मीद है कि सपा में सबकुछ ठीक हो जाएगा।

बीजेपी पर साधा निशाना

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा। कहा कि जब मोहल्ले में कोई गलत व्यक्ति आता है तो शरीफों को डर लगता ही है। यही स्थिति समूचे उत्तराखंड की है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जो भी घोटाले हुए, वो या तो बीजेपी के कार्यकाल में हुए या फिर जिनके कार्यकाल में हुए वो आज भाजपाई हैं।भाजपा उन पर तथ्यों के साथ कोई आरोप लगा दे, हवाई बातें करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि भाजपाई हर किसी पर आरोप लगा चुके हैं, अगर बीजेपी 2017 में हारी तो भगवान पर भी आरोप लगा देगी।

बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में इन दिनों चाचा-भतीजे में लड़ाई चल रही है। जिस वजह से पूरे देश की नज़र यूपी पर है।

Next Story
Share it