Monday , August 2 2021
Breaking News

समाजवादी पार्टी के लिए अमर सिंह के फूटे बोल, डिंपल यादव ने दिया जवाब

dimple-yadavलखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच प्रचार प्रसार अभियान में जुबानी जंग तो चल रही है लेकिन इसके ही साथ समाजवादी पार्टी के ही वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को लेकर हमला बोल रहे हैं। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि वे फिर से पाटी्र में जाना नहीं जाते हैं।

उन्होंने अप्रत्यक्षतौर पर मंत्री गायत्री प्रजापति को लेकर कहा कि इनके जैसे लोग उत्तरप्रदेश का चीरहरण करते रहे और कौरवों के ही साथ खड़े भीष्म पितामह और द्रोणाचार्य की तरह सिर झुकाकर सबकुछ देखते रहे, लोग सहते रहे। उन्होंने कहा कि वे इसके लिए स्वयं को समान दोषी मान रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव को लेकर कहा कि ये ही उन्हें कम्युनल और सेक्युलर बता देते हैं। पीए मोदी को तो ये आतंकी कहते हैं जो स्वयं आतंकी गतिविधियों में लगे हैं।ऐसे में सांसद और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कहा कि ऐसे लोगों की बातें न तो मैं सुनती हूं और न ही बच्चों को सुनने देती हूं।

यदि ऐसे लोगों की बातें टेलिविजन पर आती हैं तो फिर मैं टेलिविजन सैट बंद कर देती हूं और बच्चों को भी नहीं देखने देती हूं। गौरतलब है कि अमर सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आखिर दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई अनीस इब्राहिम से इन लोगों के किस तरह से संबंध हैं। उन्होंने सपा को गैंगस्टर्स और रेपिस्ट की पार्टी बताया। इतना ही नहीं उन्होंने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर कहा कि कुछ लोगों ने सेक्युलर और कम्युनल का पेटेंट करवाया हुआ है। अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी और इन से जुड़े नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *