Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी से पहले प्रेमिका के साथ किया सेक्स, बाद में शादी से मुकरा

शादी से पहले प्रेमिका के साथ किया सेक्स, बाद में शादी से मुकरा, प्रेमी ने शादी का वादा कर युवती से अवैध संबंध बनाए, जब वह गर्भवती हुई तो छोड़ दिया। अब युवती पुलिस कार्यालय के चक्कर काट रही है।

illegal-relationमामला उधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर का है। करीब एक साल पहले रम्पुरा निवासी एक युवती की पड़ोस में ही रह रहे एक युवक से मित्रता हो गई। इस दौरान युवक ने युवती को अपने घरवालों से भी मिलवाकर उसका विश्वास हासिल किया। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। युवती गर्भवती हो गई। उसने युवक से शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया और जान से मारने की धमकी देते हुए अलग हो गया।

बेवफाई के बाद वह युवक के घरवालों से भी मिली लेकिन उन्होंने भी उसे अपनाने से मना कर दिया। सभी रास्ते बंद होने के बाद युवती ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की ठानी, थाने, चौकी के चक्कर भी काटे लेकिन कोई असर नही हुआ। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। उसने फिर युवक से मिलकर शादी का दबाव बनाया, लेकिन वह नही माना। अब युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.