Top
Pradesh Jagran

शादीशुदा प्रेमी ने की बगावत, अपने प्यार की अस्मत लूट चलाई कुल्हाड़ी

शादीशुदा प्रेमी ने की बगावत, अपने प्यार की अस्मत लूट चलाई कुल्हाड़ी
X

murder-accused-mznमुज़फ्फरनगर : एक सनकी शादीशुदा प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। क़ातिल प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका को साजिश के तहत जंगल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतने से भी मन नहीं भरने पर दरिंदा अपने घर पहुंचा और अपने एक साथी के साथ जंगल पंहुच कर प्रेमिका की दराती से गर्दन रेत कर मौके से फरार हो गया। इस घटना के दो दिन बाद युवती की लाश जंगल से मिलने पर उत्तेजित ग्रामीणों ने शव को पुलिस थाने के बाहर रख जमकर हंगामा करते हुए वाहनों में तोड़फोड़ की। पुलिस ने पूरे प्रकरण का खुलासा करते हुए रविवार को दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार इस घिनौनी साजिश से पर्दा उठाया। पुलिस ने मृतक आरती की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, लेकिन उत्तेजित ग्रामीणों हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग करते हुए फुगाना थाने के बहार शव रख कर जमकर हंगामा किया। दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के फुगाना थाना क्षेत्र का है, जब फुगाना निवासी शौराज की बेटी आरती गन्ना कटाई के दौरान अचानक से लापता हो गई। बेटी के अचानक लापता होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। 9 दिसंबर की सुबह लापता आरती की लाश जंगल से बरामद होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया

पुलिस अभी इस हत्याकांड की जांच कर ही रही थी कि पुलिस को सर्विलांस के माध्यम से पता चला की हत्या से कुछ देर पहले आरती की बात गांव के ही एक युवक पिंकी से हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने पिंकी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इस घटना के पीछे एक सरफिरे प्रेमी की खौफनाक साजिश का सच सामने आया। हत्यारे प्रेमी ने न सिर्फ अपनी प्रेमिका की हत्या की बल्कि हत्या से पहले उसने मृतका के साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाये। पुलिस ने क़ातिल प्रेमी और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्यारे की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी से प्रेमिका को दिया गया मोबाइल और हत्या में प्रयोग की गई दराती भी बरामद कर ली है बताया जा रहा है कि शौराज की 19 वर्षीय बेटी घर के सामने रहने वाले युवक पिंकी को चाहने लगी थी। ये प्यार एक तरफ़ा नहीं था। जितना प्यार आरती पिंकी को करती थी उतनी ही चाहत पिंकी के दिल में आरती के लिए थी।

धीरे-धीरे दोनों घरवालों से छुपकर एक दूसरे से मिलने लगे। समय के साथ-साथ दोनों के प्यार को चार साल बीत गये। इस बिच प्रेमी पिंकी ने आरती को एक मोबाइल भी भी उपहार में दे डाला। जिससे दोनों एक दूसरे से घंटो बातें करने में व्यस्त रहने लगे। लेकिन कुछ माह पहले पिंकी के परिजनों ने उसकी शादी कंही और कर दी। इस बात से नाराज आरती अक्सर पिंकी से शादी करने की जिद्द करती। वहीं दूसरी तरफ पिंकी का उसकी पत्नी से भी अक्सर झगड़ा हो जाता। आये दिन होने वाले झगड़े से परेशान होकर पिंकी ने आरती को रास्ते से हटाने की एक खौफनाक साजिश रच डाली।

सात दिसंबर की दोपहर पिंकी ने योजनाबद्ध तरीके से आरती को मोबाइल पर बात कर जंगल में बुला लिया। फिर आरती के साथ शारीरिक संबंध बनाये और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। लेकिन मौत के बाद भिउसे शक था कि कहीं वह जिन्दा न हो। इसकी तसल्ली करने के लिए पिंकी अपने एक साथी हरेंद्र को साथ लेकर वारदात की जगह पहुंचा। पिंकी ने अपने साथी हरेंद्र को खेत के बाहर निगरानी के लिए खड़ा कर दिया और दराती से आरती की गर्दन काट डाली। घटना को अंजाम देकर पिंकी और हरेंद्र मृतक आरती का मोबाइल लेकर घटना स्थल से फरार हो गए। आरोपी प्रेमी पिंकी ने इक़बाल ए जुर्म कबूल करते हुए जूनून में आकर प्रेमिका की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।

Next Story
Share it