Top
Pradesh Jagran

शराबी के मुंह में फटा बारुद का गोला, मौत

शराबी के मुंह में फटा बारुद का गोला, मौत
X

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।

थाना सिंगाही क्षेत्र के ग्राम खैरीगढ़ में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में बारूद के गोले को मुंह में रख लिया जिसके फटने से उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सीओ निघासन ने भी गांव के लोगों से मामले को लेकर पूछताछ की।

blast-712x378

नशे में था घनश्याम,जानवरों को मरने के काम आता है गोला

थाना क्षेत्र के खैरीगढ़ गांव से पश्चिम की तरफ ऊधौनगर के पास शीतलापुर के अशोक वर्मा का ईंट भट्टा लगा है। इस ईंट भट्टे पर धौरहरा का रहने वाला घनश्याम (36) करीब साढ़े छह वर्ष से ईंट पथाई का काम करता था। बुधवार को रोजाना की तरह घनश्याम खैरीगढ़ गांव पहुंचा। वहां पर उसने कच्ची शराब पी। इसके शराब ने नशे में दिन में करीब साढ़े ग्यारह बजे के आसपास वह खैरीगढ़ गांव से होकर जाने वाली शीतलापुर रोड पर जा रहा था। माना जा रहा है कि घनश्याम ने शराब के नशे में बारूद का गोला मुंह में रख लिया जो फट गया और उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और जब शव की तलाशी ली गयी तो उसकी जेब से बारूद का एक और जिंदा गोला बरामद हुआ। जिसे पानी में निष्क्रिय कर दिया गया। जेब से बरामद हुआ गोला गांव के लोग जंगली जानवरों को मारने के लिए प्रयोग में लाते हैं। गांव के लोगों के अनुसार घनश्याम ने घटना से पहले जमकर कच्ची शराब पी थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि नशे की अधिकता के चलते घनश्याम ने गोला अपने मुंह में रखकर दबा दिया होगा जिससे उसकी मौत हो गई होगी।

इसके बारे में पूछे जाने पर सीओ निघासन उमेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद ही घटना की सही जानकारी हासिल हो सकेगी। फिलहाल घनश्याम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story
Share it