Monday , August 2 2021
Breaking News

लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर राजीव शुक्ला ने पद छोड़ा

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) में अनुपालन शुरू हो गया है। गुरुवार को यूपीसीए वर्किंग कमेटी की बैठक में राजीव शुक्ला ने सचिव का पद छोड़ दिया है। फिलहाल यूपीसीए में कार्यवाहक सचिव से काम चलाया जाएगा। बैठक में कई पदाधिकारियों के पदों में भी बदलाव किया गया है।27_01_2017-rajivshukla

गुरुवार को बड़ा चौराहा स्थित एक होटल में हुई यूपीसीए की वर्किंग कमेटी की बैठक में राजीव शुक्ला ने यूपीसीए का सचिव पद छोड़ते हुए ज्वाइंट सेक्रेटरी युद्धवीर सिंह को सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया। राजीव शुक्ला विगत नौ वर्ष से इस पद पर थे। जबकि लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों में समय सीमा तीन वर्ष और 70 वर्ष की आयु तक कर दी गई है। इसके अलावा संयुक्त सचिव रियासत अली को कार्यवाहक कोषाध्यक्ष का पद सौंप दिया है। अब तक कोषाध्यक्ष का पद केएन टंडन के पास था।

बैठक में यूपीसीए के उपाध्यक्ष ताहिर हसन, एमएम मिश्रा, बीसी जैन को भी पदमुक्त कर दिया गया है। राजीव शुक्ला को छोड़कर शेष सभी पदमुक्त हुए पदाधिकारी नौ वर्ष का कार्यकाल और 70 वर्ष की आयु वर्ग में आ चुके हैं। सचिव पद छोडऩे के बाद यूपीसीए में डायरेक्टर की भूमिका में आए राजीव शुक्ला ने बताया कि रिक्त हुए पदों को जल्द ही चुनाव या बैठक कर भरा जाएगा। गौरहरि सिंघानिया क्रिकेट एकेडमी में चेयरमैन का पद संभालने वाले फीरोजाबाद के प्रदीप गुप्ता अपने पद पर बने रहेंगे। बैठक में डायरेक्टर एसके अग्रवाल व एक्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य मौजूद रहे।

u

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *