Top
Pradesh Jagran

राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार सुबह घना कोहरा: 2 ट्रेनें रद्द और 94 लेट,

राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार सुबह घना कोहरा: 2 ट्रेनें रद्द और 94 लेट,
X

राजधानी में गुरुवार सुबह घना कोहरा छाया रहने के कारण दो ट्रेनों को रद्द कर दिया गया और 94 अन्य ट्रेनें देरी से चल रही हैं, वहीं 112 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। मौसम विभाग के अनुसार, अगले तीन दिनों तक दिल्ली में कोहरा छाए रहने का अनुमान है। दिल्ली हवाई अड्डे पर कुछ विमानों की आवाजाही में विलंब को छोड़कर शेष परिचालन सामान्य रहा। कोहरे के चलते छह अंतरराष्ट्रीय और सात घरेलू फ्लाइट्स ने देरी से उड़ान भरी। वहीं एक घरेलू उड़ान को कोहरे के चलते रद्द कर दिया गया।indian-rail-copy

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कम दृश्यता के कारण ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुई। उन्होंने बताया, घने कोहरे के कारण दो ट्रेनों को रद्द कर दिया गया और 94 अन्य ट्रेनें देरी से चल रही हैं। वहीं 16 अन्य ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है। दिल्ली में सुबह 10 बजे भी कोहरा छाया हुआ है। आटर रिंग रोड पर दृश्यता 400 मीटर तक है। कोहरे के कारण यातायात धीमा है। दिल्ली में कई जगहों पर दृश्यता निम्नतम स्तर पर पहुंच गई है।

मौसम विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, नार्थ इंडिया में अगले 2 से 3 दिनों तक घना कोहरा छाया रहेगा। वहीं जेट एयरवेज ने गुरुवार को जारी बयान में कहा है कि गुवाहटी से आने वाली उनकी कुछ उड़ाने प्रभावित हुई हैं। इतना ही नहीं एयरलाइंस ने यात्रियों से कहा है कि वह अपनी फ्लाइट का स्टेटस देखकर ही एयरपोर्ट में आए। न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस अधिक 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Next Story
Share it