Thursday , July 29 2021
Breaking News

यूपी दंगल पार्ट- 2 , आज अखिलेश करेंगे समर्थकों संग बैठक

zxvxv_58672f5ed6666यूपी समाजवादी पार्टी के पारिवारिक दंगल के पार्ट टू के तहत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अगले दांव पर सभी की नजरें लगी हुई हैं. अखिलेश आज सुबह 9 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें वह कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार अखिलेश अब सपा का दामन छोड़ अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं. उधर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने भी आज सुबह 10 :30 बजे बैठक बुलाई है.

फिलहाल यूपी में जो राजनीतिक हवा बह रही है उसमें अखिलेश का पलड़ा भरी नजर आ रहा है. यदि अखिलेश अगर अपनी अलग पार्टी बनाते हैं, तो गेंद राज्यपाल के पाले में चली जाएगी कि वह विधानसभा में शक्ति परीक्षण के लिए कहेंगे. अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस, आरएलडी और कुछ निर्दलीय विधायक सीएम अखिलेश यादव का समर्थन करेंगे. अखिलेश की बैठक पर कांग्रेस पैनी नजर है. कांग्रेस यह देखेगी कि अखिलेश कि बैठक में कितने विधायक उनके साथ हैं.

यूपी के चुनाव की वास्तविक डोर अब युवाओं के हाथ में है.अब सपा में मुलायम सिंह, कांग्रेस में सोनिया गांधी और आरएलडी में अजीत सिंह नहीं बल्कि अखिलेश, राहुल और जयंत फैसले ले रहे हैं. बताया जाता है कि तीनों आपस में संपर्क में हैं. राहुल और जयंत ने अखिलेश को सपोर्ट करने का भरोसा दिया है. जयंत ने राहुल से बात करने के बाद अखिलेश को संदेश दिया कि हम सब साथ हैं.कहीं ऐसा न हो कि सपा के इस दंगल में मुलायम -शिवपाल का दांव उल्टा पड़ जाए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *