Top
Pradesh Jagran

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर बोला धावा कहा-इनके पास बताने को कुछ भी नहीं..

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर बोला धावा कहा-इनके पास बताने को कुछ भी नहीं..
X

A-big-decision-of-CM-Akhilesh-yadav-17-Backward-Castes-may-involved-in-scबलरामपुर । उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के जतन में लगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज पांचवें चरण के मतदान के लिए प्रचार अभियान में लगे हैं। बलरामपुर में एक चुनावी सभा में अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

तुलसीपुर विधानसभा के शिवपुरा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ मन की बात की है। उनके पास कोई काम बताने के लिए नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि कल हमने बहराइच में जनसभा कर जनता को अपने काम बताए आज मोदी जी आए हैं। उन्हें जनता को बताना होगा कि बहराइच, श्रावस्ती व बलरामपुर में क्या काम किया है। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि वह कुछ नहीं बताएंगे क्योंकि उन्होंने कुछ काम नहीं किया। यदि काम किए होते तो कब्रिस्तान-श्मशान और रमजान व दिवाली की बिजली पर न बोलते।

अखिलेश ने कहा कि लैपटाप को झुनझुना बताने वाले अब इसकी महत्ता समझने लगे हैं। यह यूपी है इस बार समझ में आ जाएगा। युवाओं से मुखातिब हो कहा अच्छे नंबर का सार्टिफिकेट दिखाओगे तो सीधे पुलिस में भर्ती करेंगे। यह हमारी सरकार करेगी। कहा कि हमने 55 लाख गरीब महिलाओं को पेंशन दी है इसे आने वाले दिनों समाजवादी सरकार पांच सौ से बढाकर एक हजार करेगी। अखिलेश ने कहा कि मोदी जी की काशी में हमने बिजली 2 घंटे दी है, वह गंगा मइया की कसम खाकर कहें कि बिजली आई कि नहीं। नोटबंदी पर कहा कि इससे हमें आपको मोदी जी ने लाइन में लगा दिया। लोगों की जान गई तो मदद सिर्फ हमारी सरकार ने किया। ऐसे लोगों को दो-दो लाख रुपये दिए। कहा, धन कोई काला-सफेद नहीं होता। हमारा आपका लेनदेन होता है। कहा किसी गफलत में न रहे साइकिल पर ही बटन दबाएं। कांग्रेस से हमारी दोस्ती बड दिल वालों के बीच की है। हमने अपना सिटिंग विधायक की सीट दी है। दावा कि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत की बनेगी। युवाओं को स्मार्ट फोन देंगे। यूपी 100 की तारीफ की, कहा कि तत्काल पीडितों की मदद होगी। 15 मिनट में पहूुंचेगी पुलिस है। इससे पुलिस का लेनदेन खत्म हुआ।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के तीन चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, जिसके तहत सभी दल अन्य चरणों के चुनाव प्रचार अभियान की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज तीन जिलों की सात विधानसभा में चुनावी सभा करेंगे। बलरामपुर में तीन सभा के बाद अखिलेश यादव गोंडा जाएंगे। वहां से फिर फैजाबाद में एक सभा करेंगे।

Next Story
Share it