Top
Pradesh Jagran

मालिक के सामने ही चोर ने उड़ाया मोबाइल

मालिक के सामने ही चोर ने उड़ाया मोबाइल
X

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर-खीरी।

शहर में मोबाइल शाप चलाने वाला युवक गुरुवार को उस वक्त परेशान हाल हो गया जब उसे सीधा-सीधा दस हजार का चूना लगता नजर आया। बिकने के लिए मंगवाए गए मोबाइल जब गिनने शुरू किए तो एक मोबाइल कम निकला। तमाम हिसाब-किताब लगा डालने के बावजूद उस मोबाइल का कहीं पता नहीं लगा। गनीमत रही कि मोबाइल शाप में तीसरी आंख की नजर में सबकुछ आ गया था। जब सीसीटीवी फुटेज देखे गए तब पता चला कि किस तरह से दो चोरों ने बड़ी सफाई से न केवल सबके सामने मोबाइल चुराया बल्कि रौबगालिब करते हुए दुकान से बाहर चले गए। दुकान स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chori

सुपर बाजार का मामला

कोतवाली सदर क्षेत्र की चौकी संकटा देवी के निकट सावित्री दया सुपर बाजार में नवीन किराये पर दुकान पर मोबाइल वल्र्ड नाम से अपनी दुकान चलाता है। गुरुवार को वह आए हुए और बिके मोबाइल का हिसाब किताब कर रहा था। अचानक उसे एक मोबाइल गायब मिला। नविन ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो मंगलवार का फुटेज देखने पर पता चला कि किस तरह से दुकान स्वामी व काम करने वालों की आंखों में सरेआम धूल झोंकते हुए दो चोरों ने मोबाइल चोरी कर लिया।

प्रोप्राइटर नवीन गुप्ता ने बताया कि चोरी करने के बाद चोर उनके पास आया। कहा कि मोबाइल खरीदने आया था लेकिन कुछ काम से उसे जाना पड़ रहा है। इसलिए वह वापस आकर मोबाइल खरीदेगा। दुकान स्वामी ने बताया कि चोरी गया मोबाइल ओप्पो कम्पनी का था। उसकी मार्केट वैल्यू 10,500 रुपए थी। नवीन ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा उसने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दिया है।

Next Story
Share it