Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मामूली विवाद में धारदार हथियार से युवक की हत्या

लखीमपुर खीरी(देव श्रीवास्तव): अपनी ससुराल गए एक युवक ने अपने सालों के साथ मिलकर गांव के एक व्यक्ति को धार धार हथियार से मौत की घाट उतार दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल है।

kheri
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली के गांव उदयपुर का निवासी रज्जन कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित अपनी ससुराल हैदरपुर गया था। जहां शाम करीब 5 बजे वह बाहर घूमने निकला। इसी दौरान गांव के ही निवासी निरंजन से किसी बात को लेकर रज्जन की कहा सुनी हो गई। जिस पर निरंजन ने रज्जन की पिटाई कर दी। गुस्साया रज्जन जब अपनी ससुराल पहुंचा तो उसने सारी बात अपने सालों को बताई। जिसके बाद रज्जन व उसके साले निरंजन पर टूट पढ़े और धार धार हथियार से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। निरंजन आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति था। कोतवाली क्षेत्र में ही उस पर कई मुकदमे दर्द हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से रज्जन व उसके साले फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.