Top
Pradesh Jagran

Lakhimpur:शहर की दो पैथोलॉजी पर दिल्ली टीम का छापा

Lakhimpur:शहर की दो पैथोलॉजी पर दिल्ली टीम का छापा
X

Lakhimpur/Dev Srivastav:भ्रूण लिंग की जांच की शिकायत पर दिल्ली से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शहर की दो पैथोलॉजी पर छापेमारी की। इस छापेमारी के बाद दोनों पैथोलॉजी सीज कर दी गईं। यह दोनों पैथोलॉजी लंबे समय से भ्रूण लिग की जांच कर रहीं थीं।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की दोपहर बाद दिल्ली से आई एक स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आशा पैथोलॉजी व धनवंतरी पैथोलॉजी पर छापेमारी की। पांच सदस्यी यह टीम एक शिकायत पर दिल्ली से आई थी। शिकायत यह थी कि इन दोनों पैथोलॉजी पर लम्बे समय से भू्रण लिंग की जांच की जा रही है। जिसके बाद पहुंची टीम ने दोनों ही पैथोलॉजी पर अचानक ही छापेमारी की। इस टीम द्वारा दोनों ही पैथोलॉजी के समस्त कागजात चेक किए गए। साथ ही भू्रण लिंग की जांच सम्बन्धी शिकायत की भी बारीकी से जांच की गई। इसके बाद टीम ने दोनों ही पैथोलॉजी से जरूरी कागजात अपने कब्जे में लेकर उन्हें सीज कर दिया। टीम के साथ जिले का प्रशासनिक अमला व पुलिस भी मौजूद रही।

03-3_resized

भाजपा से दावेदारी तो नहीं पड़ी महंगी

अस्पताल रोड स्थित जिस आशा पैथोलॉजी पर दिल्ली से आई टीम ने छापेमारी की है उस टीम से एक और नाम जुड़ा हुआ है। यह नाम है नगर पालिका लखीमपुर की अध्यक्ष डा. ईरा श्रीवास्तव का। जो कि वर्तमान में लखीमपुर सदर सीट से भाजपा की प्रत्याशी के रूप में प्रबल दावेदारी रखतीं हैं। जिस पैथोलॉजी पर छापा पड़ा है वह पैथोलॉजी उनके पति डा. रवि श्रीवास्तव चलाते हैं।

पहले भी हो चुकी है शिकायत

राजनीति में आने के बाद नगर पालिका अध्यक्ष डा. ईरा श्रीवास्तव के पति रवि श्रीवास्तव की इस पैथोलॉजी की शिकायत कई बार विपक्षी दलों के नेताओं द्वारा की जा चुकी है। अभी हाल ही में सत्ता पक्ष के एक नेता द्वारा भी डीएम को प्रार्थना पत्र देकर ऐसी ही शिकायत की गई थी।

Next Story
Share it