Top
Pradesh Jagran

भाजपा विधायक के भाई की सड़क हादसे में मौत

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: शनिवार की शाम करीब सात बजे हुए सड़क हादसे में कस्ता विधान सभा के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक सौरभ सिंह सोनू के चचेरे भाई की मौत हो गई। वहीं साथ बैठा दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर पाकर पहुंचे विधायक ने घायल दोस्त को अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल के लिए भिजवाया। दोनों पेपर देकर घर लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार, पूर्व राज्यसभा सांसद जुगुल किशोर के पुत्र एवं कस्ता विधान सभा के नवनिर्वाचित विधायक सौरभ सिंह सोनू बाबू रामेश्वर दयाल डिग्री कालेज के प्रबंधक है। लखीमपुर स्थित शाखा में उनका चचेरा भाई रवींद्र पुत्र राजाराम निवासी चुरईपुरवा थाना मितौली बीएसई प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार को वह पेपर देने के लिए अपने साथी उमर अली के साथ कालेज आए थे। देर शाम वह अपनी पैशन बाइक सं.-यूपी31ई-2686 से पेपर देकर घर लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे जब वह बेहजम के आगे बाछेपारा गांव के पास पहुंचे इसी बीच एक टै्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में रवींद्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं साथ बैठा उमर अली गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी मिलते ही विधायक सौरभ सिंह सोनू व अन्य परिवारीजन घटना स्थल पर आ गए। ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने कई बार 108 व 100 नंबर को फोन कर मदद के लिए बुलाया लेकिन कोई भी नहीं पहुंचा। साथी की हालत गंभीर देख विधायक ने अपनी गाड़ी में लिटाकर उसे जिला अस्पताल के लिए भेजवाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story
Share it