Top
Pradesh Jagran

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सीएम रावत का किया गया स्‍वागत

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सीएम रावत का किया गया स्‍वागत
X

देहरादून : भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का सम्‍मान समारोह आयोजित किया गया। यहां पार्टी कार्याकर्ताओं ने सीएम को पुष्‍पगुच्‍छ देकर का स्‍वागत किया। इस दौरान पार्टी के बड़े नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।25_03_2017-bjpoficeuk

भाजपा प्रदेश कार्यालय में सुबह 11 बजे सम्‍मान समारोह आयोजित हुआ। इस दौरान जब सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी और फूल मालाओं से उनका स्‍वागत किया। सीएम के साथ कैबनेट मंत्री सतपाल महाराज, यशपाल आर्य, मदन कौशिक, सुबोध उनियाल, राज्य मंत्री धन सिंह आदि मौजूद रहे। यहां प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने किया सीएम का स्वागत किया।

इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार शिकायतों और सुझावों के लिए सिस्‍टम डेवलप करेगी। कहा, सेंटर्स में 24 घंटे शिकायत व सुझाव देने की व्यवस्था होगी। अधिकारियों को जल्द ऐसे सेंटर्स

स्थापित करने के निर्देश दिए गए हैं। इन सेंटरों में दो घंटे में शिकायत व सुझाव पर काम होगा।

कार्यकर्ताओं के बीच से निकले त्रिवेंद्र सिंह रावत आज हैं सीएम

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बीच से निकले त्रिवेंद्र सिंह रावत आज सीएम हैं। वे राज्य के सपनों को पूरा करेंगे। जनभावनाओं का सम्मान करेंगे। उन्होंने सभी मंत्रियों का भी स्वागत किया। कार्यकर्ता सरकार को काम करने की आजादी दें। उन्‍होंने कहा कि हमेशा ये उम्मीद ना करें कि हर वक़्त सीएम और मंत्री हमारे बीच रहे। 18 मार्च को कांग्रेस ने प्रचार किया कि कितना गलत हुआ, लेकिन एक साल के बाद जनता ने बताया कि क्या सही था।

उन्‍होंने कहा कि कल कुछ लोगों ने पार्टी से जुड़ने की मांग की, उन्हें बताया गया कि ये सत्ता का मोह तो नहीं। पहले पार्टी की विचारधारा को समझे फिर निर्णय लें। हम भोग विलास के लिए राजनीति में नहीं है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी और दीनदयाल उपाध्याय का इतिहास पढ़िए और फिर भाजपा से जुड़े। जनता ने भारी बहुमत दिया है, जनता की अपेक्षा पर खरा उतरना है। कहा भय और भ्रष्‍टाचार की सत्ता गई, अब राज्य विकास करेगा। कार्यकर्ता संयम बरते और खुद का नेतृत्व करें।

Next Story
Share it