Monday , August 2 2021
Breaking News

भगाने में नाकाम रहने पर युवती को मारी गोली, हालत गंभीर 

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
फरधान थाना क्षेत्र में युवती को अगवा करने में नाकाम युवक ने उसको उसी के घर के सामने गोली मार दी। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उसको लखनऊ रेफर कर दिया गया है। युवती की माता विनीता मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने अरूण कुमार तिवारी, भाई गौरव तिवारी व गांव के ही श्रीकृष्ण पुत्र राम स्वरूप के खिलाफ जानलेवा हमला की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 
घटना फरधान थाना क्षेत्र के पीरपुर गांव की है। बताया जाता है कि यहां के निवासी विनय कुमार मिश्रा की पुत्री अंजली उर्फ स्वीटी की शादी 10 मई को होनी है। गांव का ही हरिशंकर तिवारी का पुत्र अरूण कुमार तिवारी युवती को भगाना चाहता था।
 

शौचालय जा रही थी युवती

हमला उस समय हुआ जब वह अपने घर के सामने बने शौचालय में जा रही थी कि पहले से उसी के घर के सामने घूम रहे अरूण कुमार ने हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। युवती की माता विनीता देवी ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि गुरूवार देर रात जब उसकी पुत्री शौच के लिए जा रही थी। गांव के ही अरूण कुमार तिवारी, गौरव तिवारी व श्रीकृष्ण ने उसको तमंचे की नोक पर अगवा करने का प्रयास किया। जब युवती ने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसको गोली मार दी। 
  घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष फरधान मय फोर्स मौके पर पहुंचे और अपने उच्चाधिकारियों को भी इससे अवगत कराया। जिस पर रात को ही सीआे सदर व एएसपी ने घटना का मौका मुआयना किया। इस संबंध में बात करने पर थानाध्यक्ष एसपी यादव ने बताया कि युवती की माता की तहरीर पर गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। 
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *