Top
Pradesh Jagran

बड़ीखबर: शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड़ से जल्द हटेगा उड़ान प्रतिबंध

बड़ीखबर: शिवसेना के सांसद रविन्द्र गायकवाड़ से जल्द हटेगा उड़ान प्रतिबंध
X

ravindragaikwadशिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर जो उड़ान प्रतिबंध लगाया गया है जल्द ही गायकवाड़ उससे निजात पा सकगें। बता दे के शिवसेना सांसद के बुरे बर्ताव के कारण 6 एयरलाइंस कंपनियों ने उनके उड़ान पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन सरकार इस नियम में बदलाव करके उन्हें राहत देने की सोच रही है ताकि वह फिर से उड़ान भर सकें। यह निर्णय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और शिवसेना के सांसंदों की हुई बैठक के बाद लिया गया।

सोमवार को शिवसेना सांसदों ने कहा कि सभी उड़ान सेवाओं व्दारा सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर जो प्रतिबंध लगाया गया हैं उसे जल्द ही हटाया जाना चाहिए। इस मुद्दे को शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल ने लोकसभा ने उठाया उनका कहना है कि, "कुछ कारण थे जिससे उन्होंने एयर इंडिया के एक कर्मचारी को पीटा मैं सहमत हूं, यह गलत है। एयर इंडिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है अब उनका जो फैसला होगा वो हमें मंजूर हैं।

इस समस्या को देखते हुए शिवसेना सदस्य ने कामेडियन कपिल शर्मा का उदाहरण देते हुए कहा कि दिल्ली से आस्ट्रेलिया की उड़ान में सवार थे और उन्होंने दारू पीकर हंगामा किया लेकिन इस मामले में केवल जांच की जा रही है और कोई पाबंदी नहीं लगायी गयी। अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदस्यों से अपनी सीटों पर जाने की अपील की और साथ ही कड़े शब्दों में कहा, आप लोग गलत बात का समर्थन कर रहे हैं। अड़सूल इस मुद्दे को उठाना चाहते थे इसलिए उन्हें अनुमति दी गई और मंत्री उसका जवाब दे चुके हैं। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा कि सांसद भी एक यात्री था और विमान में विमानन कंपनियां से उचित व्यवहार नहीं करने वाले किसी भी यात्री को उड़ान भरने से प्रतिबंध लगा सकती हैं।

Next Story
Share it