Friday , July 30 2021
Breaking News

बैंक कर्मचारियों ने ग्राहकों को धक्के देकर बैंक से निकाल

लखीमपुर खीरी/देव श्रीवास्तव: ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के बड़े-बड़े वादे करने वाली बैंक ऑफ इंडिया के कर्मचारियों की कार्यशैली इन दिनों उपभोक्ताओं की परेशानी का सबब बनी हुई है। उपभोक्ताओं से बदसलूकी का कोई भी मौका बैंक कर्मचारी नहीं छोड़ रहे। शायद यही कारण है कि लंच टाइम से 15 मिनट पहले जहां बैंक के गेट को बंद कर दिया जाता है वही अंदर बैठे उपभोक्ताओं को भी कर्मचारी धक्के दे कर बाहर निकाल देते हैं।
rfedt

बैंक ऑफ इंडिया में ग्राहकों को बैंक से बाहर निकाल

  • स्टेशन रोड पर स्थित है बैंक का नाम है बैंक ऑफ इंडिया बुधवार को जब बैंक के उपभोक्ताओं की लाइन बैंक में लगी।
  • कर्मचारियों ने दो बजे लंच टाइम से करीब 15 मिनट पहले काम बंद कर दिया।
  • बुजुर्ग महिलाएं और छात्र छात्राएं लंच टाइम के बाद अपनी बारी का इंतजार करने के लिए बैंक के अंदर पड़े सोफों के ऊपर बैठ गए
  • लेकिन बैंक कर्मचारियों को यह भी रास नहीं आया तो उन्होंने इन सभी को धक्के देते हुए बैंक से निकाल दिया।
  • जिस पर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

नहीं देते सहीं जानकारी

  • बैंक कर्मचारियों की बदसलूकी का शिकार हुए रामपाल व बुजुर्ग श्यामसुंदर अवस्थी बताते हैं कि बैंक कर्मचारियों से कोई भी जानकारी मांगी जाए तो यह लोग सही जवाब नहीं देते।
  • इसी तरह सतीश कुमार वर्मा, सलमान अहमद, शीला श्रीवास्तव, अलका वर्मा, मनोज शुक्ल, विशाल गोस्वामी शालिनी गुप्ता व अर्चना गुप्ता सहित दर्जनों उपभोक्ताओं ने बैंक कर्मचारियों के इस रवैया पर नाराजगी जाहिर की है इन सभी का आरोप है कि बैंक कर्मचारी उपभोक्ताओं  को परेशान करने की नियत से अपनी मनमानी करते हैं। 

शाखा प्रबंधक ने दिया सिक्योरटी गार्ड न होने का हवाला

इस बावत जानकारी करने पर बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबंधक वीरेंद्र कुमार का कहना है कि बुधवार को सिक्योरटी गार्ड नही था इसलिए ग्राहकों को बाहर निकाल दिया गया। लंच टाइम होने से पहले ही चैनर बंद कर खाता धारको को बाहर किये जाने के मामले में उन्होंने कोई जवाब नही दिया।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *