Top
Pradesh Jagran

बुआ के घर गए युवक की रपटा पुल पर मिली लाश

बुआ के घर गए युवक की रपटा पुल पर मिली लाश
X

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव:होली मिलकर बुआ के घर से वापस आ रहे युवक का शव सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। ग्रामीणों ने जब युवक के शव को देखा तो पुलिस व परिजनों को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना पलिया क्षेत्र के गांव इटैया के निवासी सनी गिरि (25) पुत्र राम गिरि अपने साथी सूरज पाल पुत्र राम कुमार के साथ अपनी बुआ के घर चकरा गए थे। शाम तीन बजे बुआ के घर से वापसी की। लेकिन घर नहीं पहुंचे। शाम सात बजे अचानक किसी ग्रामीण ने फोन पर सूचना दी कि सनी निघासन रोड स्थित रपटा पुल के पास मृत अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही परिवारीजन व पुलिस मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के वास्ते भेज दिया है।

chalk-outline-e1407892187165

मृतक के परिजनों ने लगाया साथी पर जान से मारने का आरोप

मृतक के परिवारीजनों ने सनी के साथी पर मार डालने का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि सनी और सूरज साथ गए थे। जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां केवल सनी की ही लाश मिली। पता करने पर मालूम हुआ कि सूरज खुद बाइक पर सवार होकर जिला अस्पताल पहुंचा था और वहां से खुद को रेफर करवा लिया। परिवारीजनों का कहना है कि वह बिल्कुल ठीक था। उसी ने सनी की जान ली है। बाद में खुद को बचाने के लिए उसने खुद के घायल होने का नाटक किया है।

Next Story
Share it