Top
Pradesh Jagran

बिजली के तार गिरने से दो बारातियों की मौत

बिजली के तार गिरने से दो बारातियों की मौत
X

लखीमपुर-खीरी/बरेली:बिजली का जर्जर तार बारातियों पर गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बिजली से झुलस कर दो घोड़े भी मर गए। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

gty_electric_power_lines_jt_120505_wblog

11 हजार लाइन से हुई दुर्घटना

  • जनपद बरेली के शेखगंज मानपुर निवासी राजा बाबू की बारात खीरी जिले के थाना पसगवां क्षेत्र की चौकी उचौलिया के अंतर्गत ग्राम समौवा आई थी।
  • मंगलवार की शाम बारात गांव पहुंची जिसके बाद गाजे-बाजे के साथ बारात जनवासे से लड़की के घर के लिए रवाना हुई। इसी बीच जनवासे से कुछ ही दूर बिजली की 11 हजार लाइन निकली थी जो कि बेहद जर्जर अवस्था में लटकी हुई थी। डंडे से तार को ऊपर करते समय जर्जर तारों में स्पार्किंग होने लगी और तार उठाए युवक ने डर कर डंडा तार से हटा लिया।
  • जिससे तार बग्घी से जा टकराया,बग्घी पर बैठे दुल्हे के चाचा जीवन लाल (35) पुत्र राम स्वरूप व लाइट लेकर चल रहे मजदूर निहाल खां पुत्र अलीम अहमद खां को अपनी चपेट में ले लिया।जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बग्घी खींच रहे दो घोड़े भी बिजली से झुलस कर मर गए|
  • घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के वास्ते भेज दिया है। हादसे के बाद से दोनों परिवारों में मातम का माहौल है।

Next Story
Share it