Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाहुबली नेता अतीक अहमद के हथियारों के लाइसेंस रद्द

ateeq-ahmad_650_011516073947इलाहाबाद: जिलाधिकारी इलाहाबाद ने बुधवार रात को पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद के हथियारों के लाइसेंस को कैंसल कर दिया है । गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले के एसएसपी ने अतीक के हथियारों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश की थी। पूर्व सांसद के साथ-साथ उनके तीन गुर्गों के हथियारों का लाइसेंस भी रद्द हुआ है। अतीक अहमद के ‘आर्म्स लाइसेंस’ को रद्द करने की सिफारिश जिले के एसएसपी ने डीएम से की थी। यह सिफारिश उनके द्वारा पिछले दिनों शिआट्स इंस्टिट्यूट में की गयी मारपीट के आधार पर की गयी थी।

समाजवादी पार्टी ने बाहुबली नेता अतीक अहमद को कानपुर कैंट विधानसभा सीट से टिकट दिया है। लेकिन चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पूर्व सांसद अतीक अहमद पर गुरुवार को पुलिस ने एक मामला दर्ज किया था। अतीक अहमद पर नैनी की शिआट्स एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में घुसकर अपने गुर्गों से वहां के शिक्षकों और कर्मचारियों को पिटने का आरोप लगा था विश्वविद्यालय के पीआरओ और शिक्षक ने पूर्व सांसद अतीक पर आरोप लगाया था कि अतीक अहमद निष्काषित किए गए एक छात्र की पैरवी के लिये पूरे लाव लश्कर के साथ वहां पहुंचे थे। इसी दौरान उनके गुर्गों ने शिक्षक और दूसरे स्टाफ के साथ मारपीट की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि जिस वक्‍त विश्वविद्यालय कर्मचारी, अधिकारी और सिक्यूरिटी गार्ड पीटे गये और अतीक अहमद उस वक्त यहां बैठे हुए थे। अतीक अहमद और उनके 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.