Top
Pradesh Jagran

बाइक पर बैठने से गर्लफ्रेंड ने किया इनकार, ब्वॉयफ्रेंड ने बीच सड़क पर काट दिया गला

बाइक पर बैठने से गर्लफ्रेंड ने किया इनकार, ब्वॉयफ्रेंड ने बीच सड़क पर काट दिया गला
X

murder_1457270856चेन्नई में एक सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड ने व्यस्त बस स्टैंड पर गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। मारी गई लड़की ए. सोनिया (23) ब्वॉयफ्रेंड एस. प्रसाद (24) के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहती थी। इसी वजह से नाराजगी की सनक में डूबे प्रसाद ने उसका कत्ल कर दिया।

आरोपी ने सोनिया को जीएसटी रोड के पेरुंगलातुर बस स्टैंड पर खत्म किया और फिर पीरकंकरणे पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। दरअसल, सोनिया तमबरम में एक प्राइवेट शॉप के अंदर काउंटर सेल्सगर्ल थी। वारदात के दिन सोनिया घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी, इस बीच प्रसाद वहां पहुंचा और उसे बाइक पर बैठने के लिए कहने लगा। पुलिस के मुताबिक इस दौरान सोनिया के साथ उसका शख्स भी मौजूद था। प्रसाद ने जब उसके बारे में पूछा तो वह कहने लगी कि वह उसका दोस्त है।

दोनों में कहासुनी बढ़ने लगी और हालात ये हो गए कि प्रसाद ने अपनी जेब से चाकू निकाला और सोनिया का गला काट दिया। वहां मौजूद लोगों में उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने बताया कि दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी थे और करीब 6 साल से प्रेम संबंध में थे। गांव से बस स्टैंड दूर होने की वजह से प्रसाद अक्सर सोनिया को स्टैंड तक बाइक पर छोड़ा करता था।

Next Story
Share it