Monday , August 2 2021
Breaking News

चलती बाइक के सामने कूदी नीलगाय, युवक की मौत

आप  बाइक से सफर कर रहे हों और अचानक सामने कोई नीलगाय आ जाए तो इसका अंजाम कितना खतरनाक होगा इसका नमूना रविवार को बलिया में देखने को मिला।
nilghai_1483884426

 जिले के रेवती थाना अंतगर्त मुनिछपरा गांव के पास एक बाइकसवार के सामने अचानक नीलगाय कूद गई। जिससे बाइक असंतुलित होकर पलट गई। घटना में बाइक सवार व उसकी पीछे बैठी  मां गंभीर रूप से घायल हो गईं।
हादसे की सूचना पाकर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने मां-बेटे  को सीएचसी रेवती पहुंचाया, जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज  दिया।
युवक की पहचान मनियर निवासी पवन कुमार (30) के रूप में हुई है जो अपनी मां  उर्मिला देवी (55) के साथ रानीगंज स्थित एक  रिश्तेदार के यहां गये हुए थे।
वहां से मुलाक़ात कर बाइक द्वारा  गांव आ रहे थे। जैसे ही वह बैरिया-रेवती  मुख्य मार्ग स्थित मुनिछपरा गांव के समीप स्थित टावर के पास पहुंचे कि अचानक एक नील गाय बाइक के सामने कूद पड़ी।
जिससे बाइक असंतुलित होकर पलट  गई। जिसमें मां-बेटे घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर तुरंत पहुंची 108  एम्बुलेंस ने मां-बेटे को सीएचसी रेवती पहुंचाया, जहां पवन को चिकित्सकों  ने मृत घोषित कर दिया। 
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *