Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी(देव श्रीवास्तव): 8 दिसम्बर को कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र के अमीर नगर चौकी के अंतर्गत सैदापुर गांव मे एक दरिंदे ने 8 साल की नाबालिक मासूम के साथ किया था। जिसमे मुकदमा दर्ज आरोपी को पकडने के लिए कोतवाल गुलाब शंकर पाडे के नेतृत्व मे एक टीम गठित की गयी थी जिसमे आज कोतवाल श्री पांडे को जानकारी मिली कि अपराधी मललू उर्फ वीरेंद्र भागने की योजना बना रहा है ,तो उसको एसआई रजीतरावत और अमीर नगर पुलिस की मदद से गोमती नदी के पास गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

sghnhg

श्री पांडे के अनुसार पीडित बालिका जो अपनी छोटी बहन के साथ घर पर थी तभी गांव के मल्लू ने उसकी छोटी बहन को आधार कार्ड बनबाने के लिए भेज दिया। मौका पाकर दरिंदे ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला। जब बालिका के पिता और माता घर आए तो पीडित बच्ची ने रोते हुऐ सारी घटना बताई। पिता  ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी थी।  डाक्टरी परीक्षण मे बलात्कार की पुष्टि हुई है। अपराधी पर बलात्कार के साथ पास्को ऐकट के तहत मुकदमा लिखा गया है। बच्ची कक्षा चार  मे पढती थी। गिरफ्तार युवक को जेल भेजा गगया है। एलडी भारती ने बताया कि पुलिस टीम को जल्द खुलासे के लिऐ पुलिस अधीक्षक से पुरस्कार के लिऐ पत्र लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.