Top
Pradesh Jagran

बबीता फोगाट ने कहा-जीप के सिर्फ आगे ही नहीं आजू-बाजू और पीछे भी बांधो

बबीता फोगाट ने कहा-जीप के सिर्फ आगे ही नहीं आजू-बाजू और पीछे भी बांधो
X

नई दिल्ली। सेना के जवानों के साथ पत्थरबाजों के बदसुलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद देश में आजकल इस मुद्दे की चर्चा जोरों पर है। देश के नेता, जनता, खिलाड़ीयों से लेकर फ़िल्मी कलाकार तक इस मुद्दे पर अपना आक्रोश व्यक्त कर रहें हैं। वहीं अब इस मुद्दे पर कॉमनवेल्थ चैम्पियन बबिता फोगाट ने भी ट्वीट किया है।

बबिता फोगाट ने कहा-कश्मीर में सेना के जवानों के साथ उपद्रवी बदतमीजी करते हैं

कश्मीर घाटी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कुछ जवानों के साथ बदसुलूकी को हरियाणा की रेसलर बबीता फोगाट ने शर्मनाक बताया है। साथ ही उन्होंने आर्मी का सपोर्ट करते हुए कहा है कि पत्थरबाजी से बचने के लिए एक जेहादी को जीप पर बिठाने की जांच हो रही है और उस पर राजनीति गलत है। इससे उपद्रवियों को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने आर्मी को सपोर्ट किया है।

बबिता फोगाट ने गुरुवार शाम को इस मुद्दे पर एक पिक्चर ट्वीट की, इस पिक्चर में एक महिला मजदूरी करते हुए दिखाई गई है साथ ही लिखा है कि, ” फर्क बस इतना है, तुमझें और मुझमें… मुझे पत्थर ढ़ोने पर बमुश्किल 200/300 मिलते है और तुझे पत्थर फेंकने के कम से कम 500, मैं राष्ट्र निर्माण में सहयोग करती हूं तुम राष्ट्र विघटन में…”

उन्होंने कहा कि कश्मीर में सेना के जवानों के साथ उपद्रवी बदतमीजी करते हैं। यहां तक की जवानों के ऊपर पत्थरबाजी करते हैं। इसके बाद भी सेना के जवान अपना कर्तव्य निभाते हैं।

साथ ही एक और वायरल हुए वीडियो है, जिसमें फौजियों ने एक कथित पत्थरबाज को जीप के आगे अपनी रक्षा करने के उद्देश्य से बांधा है, इस पर उन्होंने कहा कि इस वीडियो की जांच हो रही है और इस पर राजनीति करना गलत है।

Next Story
Share it