Breaking News

फैन ने एक लाख रुपए में खरीदा इस फिल्म का टिकट, MP में हुई है शूटिंग

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नंदुमरी बालाकृष्ण के एक फैन ने उस वक्त सभी को चौंका दिया, जब उसने फिल्म देखने के लिए एक लाख रुपए का टिकट खरीदा। दरअसल, गुरुवार को बालाकृष्ण के करियर की 100वीं फिल्म ‘गौतमीपुत्र सतकरणी’ रिलीज हुई है। इस दौरान गुंटूर के एक थिएटर में कैंसर पेशेंट्स की मदद के लिए कुछ टिकट्स रिजर्व रखे। ऑर्गेनाइजर्स इन्हें 500 से 2000 रुपए तक में बिकने की उम्मीद का रहे थे। लेकिन इसी बीच गोपीचंद इन्नामुरी नाम के एक शख्स ने टिकट के लिए एक लाख रुपए का चेक देकर सभी को हैरत में डाल दिया।हमेशा से ऐसे कॉज से जुड़ना चाहते थे गोपीचंद…balakrishna__1484286480
 
गोपीचंद ने इस दौरान बताया कि वे हमेशा से पेशेंट्स की मदद के लिए इस तरह के कॉज से बसवाताराकम (Basavatarakam) इंडो अमेरिकन कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टिट्यूट से जुड़ना चाहते थे। उन्होंने कहा, “मैंने एक साल तक यह पैसा बचाया, ताकि इससे बालाकृष्ण की फिल्म के जरिए कैंसर पेशेंट की मदद कर सकूं। मैंने तय किया था कि पार्टियों में पैसों की फिजूलखर्ची नहीं करूंगा, बल्कि चैरिटी में ही लगाऊंगा। मैं इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा था, ताकि यह पैसा डोनेट कर सकूं।”
 
बालाकृष्ण के साथ फोटो खिंचाना चाहते हैं गोपीचंद
 गोपीचंद की इच्छा बालाकृष्ण के साथ फोटो खिंचवाने की है। हालांकि, वे उनसे कुकटपल्ली के श्री ब्रह्मरंबा थिएटर में मिल चुके हैं। लेकिन उस वक्त उन्हें लगा कि फोटो खिंचवाने का यह सही समय नहीं है। गोपीचंद की मानें तो बालाकृष्ण ने उन्हें डोनेशन के लिए इंस्पायर किया है।
 
किसे सौंपा चेक
 
एक लाख रुपए का यह चेक manabalayya.com के एडमिनिस्ट्रेटर नवीन मोपार्थी को सौंपा गया है। यह वेबसाइट बालाकृष्ण के लिए डेडीकेट है और उनकी फिल्मों के बारे में अपडेट देती है। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के भतीजे नारा रोहित ने चेक नवीन को दिया है। ताकि वे इसे बसवाताराकम हॉस्पिटल तक पहुंचा सकें। बात गोपीचंद की करें तो उन्हें कुकटपल्ली के श्री ब्रह्मरंबा थिएटर में बालाकृष्ण, ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली और कुछ अन्य सेलेब्स के साथ फिल्म देखने का मौक़ा भी मिला है।
 
कौन हैं गोपीचंद
 गोपीचंद इन्नामुरी की उम्र 27 साल है और वे नरसरावपेट, गुंटूर में रेस्त्रां चलाते हैं। उन्होंने MBA किया है। गोपीचंद खुद को बालाकृष्ण का बहुत बड़ा फैन बताते हैं।
 
बाला के पापा करना चाहते थे यह रोल
 बालाकृष्ण ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘गौतमीपुत्र सतकरणी’ का रोल करने का सपना उनके पापा का था। लेकिन मौक़ा उन्हें मिला। वे कहते हैं, “फिल्म की शूटिंग में 79 दिन लगे। यूके, यूएसए और अफ्रीका से फिल्म को अच्छी रिपोर्ट मिल रही है। इसे लेकर मैं एक्साइटेड हूं।”
 
पहले भी हाई प्राइस पर बिक चुके हैं टिकट
 यह पहला मौक़ा नहीं है, जब कोई टिकट इतने हाई प्राइस पर बिका है। इससे पहले 14 जनवरी 2016 को एक फैन ने यूएस में हॉलीवुड फिल्म ‘डिक्टेटर’ का पहला टिकट $5555 (तब करीब 3 लाख रुपए) में खरीदा था। इसके अलावा 27 मार्च 2014 को जब बालाकृष्ण की मूवी ‘लीजेंड रिलीज हुई थी, तब एक रायलसेना में एक फैन ने पहला टिकट 40 हजार रुपए में खरीदा था। इसी तरह 17 नवंबर 2011 को जब ‘रामराज्यम’ रिलीज हुई थी, तब न्यू जर्सी में एक NRI ने $5000 (करीब 2.25 लाख रुपए) में टिकट खरीदा था। इसी तरह की खबर साल 2010 में भी आई थी, जब बालाकृष्ण की फिल्म ‘सिम्हा’ रिलीज हुई थी। तब कृष्णा जिले के नुजविद के एक शख्स ने 5.2 लाख रुपए देकर टिकट खरीदा था।
 
फिल्म में हेमा मालिनी भी अहम भूमिका में
 बालाकृष्ण की फिल्म ‘गौतमीपुत्र सतकरणी’ को ‘गब्बर इज बैक’ के डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नंदुमरी बालाकृष्ण के अलावा, श्रेया सरन, हेमा मालिनी और कबीर बेदी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का बहुत बड़ा भाग मध्य प्रदेश के महेश्वर में नर्मदा तट के किनारे शूट किया गया है। बड़े बजट की इस फिल्म की तुलना साल 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ से की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *