Top
Pradesh Jagran

फिर अखिलेश और राहुल के निशाने पर रहे पीएम मोदी

फिर अखिलेश और राहुल के निशाने पर रहे पीएम मोदी
X

48424-ifzotddtch-1483128589झांसी: सपा अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा से नोटबंदी के जख्मों का बदला लेगी।

अखिलेश और राहुल ने यहां सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली में शिरकत की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी करके गरीबों को लाइन में लगाया। इस बार फिर सब लाइन में लगकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा को यह पता लग चुका है कि जनता का रख उसके खिलाफ है। विधानसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के बाद भाजपा के सभी नेताओं का ब्लड प्रेशर नापना पड़ेगा। प्रधानमंत्री को जब भाषण के दौरान पानी की जरूरत पड़े और पसीना पोछने की जरूरत पड़े तो सोचो कि जनता उनका कितना पसीना निकालेगी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने इस मौके पर कहा कि जबसे अखिलेश और उनकी दोस्ती हुई है, तब से मोदी का ‘मूड’ बदल गया है। पहले उनके चेहरे पर जो मुस्कुराहट होती थी, अब वह गायब हो गयी है। उनको भी पता लग गया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की सरकार आने वाली है।

जिस तरह बिहार विधानसभा चुनाव में पराजय के बाद मोदी के मुंह से बिहार शब्द नहीं निकला, उसी तरह चुनाव के बाद मोदी के मुंह से 2019 तक उत्तर प्रदेश भी नहीं निकलेगा।

Next Story
Share it