Top
Pradesh Jagran

पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज
X

नववर्ष की पूर्व संध्या पर नशे में धुत लोगों के समूह द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक छेड़छाड़ के बाद पहुंची पुलिस पर हमला करने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हमले में चार महिला सिपाहियों सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। हालांकि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।du

पुलिस ने बताया कि 31 दिसंबर की देर रात मुखर्जी नगर में बत्रा सिनेमा के पास नववर्ष के जश्न के दौरान विद्यार्थियों के एक समूह ने एक महिला को चारों ओर से घेरकर छेड़छाड़ की।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्य ने बताया, “मौज-मस्ती कर रहे नशे में धुत लोगों के समूह ने दो पुरुषों के साथ एक मोटरसाइकिल के पीछे बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ की। उपद्रवियों ने पीड़िता को एक बाजार के पास दबोचने की कोशिश की। वहीं तैनात चार पुलिसकर्मियों ने जब पीड़िता के साथ छेड़छाड़ होते देखा तो उन्होंने उनमें से एक युवक को पकड़ लिया। बाद में युवक के कुछ साथियों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की।”

भीड़ युवक को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा ले गई और वहीं खड़े पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पास में ही स्थित पुलिस चौकी पर भी भीड़ ने तोड़-फोड़ की, जहां कुछ महिला पुलिसकर्मी मौजूद थीं।

आर्य ने बताया कि हमले में चार महिला सिपाही घायल हुई हैं।

Next Story
Share it