Top
Pradesh Jagran

पीएम मोदी ने किया ऐलान, कहा- गुजरात के कोने-कोने में पानी बिजली से होगा विकास

पीएम मोदी ने किया ऐलान, कहा- गुजरात के कोने-कोने में पानी बिजली से होगा विकास
X

pm-narendra-modi-reached-at-gujrat-modasa_595610d8ea58dअहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के मोडासा में पहुंचे। उन्होंने कहा कि यहां पर जल को लेकर इतनी बड़ी परियोजना आई है कि जीवन में जितनी भी दिवालियां मनाई हैं उन्हें एकत्रित कर एक दिवाली मनाने का मन करता है। इस मौके पर उन्होंने आदिवासियों को संबोधित करते हुए युवाओं के लिए कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि भले ही गुजरात में केशुभाई रहे हों, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल हों, विजय भाई हों या फिर मैं स्वयं रहा हूं मगर जब भी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकाल रहा तो हमने जनता की सेवा की बेहतर कार्य करने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि जल और विद्युत परियोजनाओं के माध्यम से गुजरात में विकास लाना चाहते हैं। यहां के लोगों को काफी समय तक विद्युत आपूर्ति की परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अरावली में वाॅटर सप्लाय की योजना का लोकार्पण करने की शुरूआत की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब गांधीनगर स्थित महात्मा मंदिर में आयोजित की जाने वाले इंटरनेशनल टैक्सटाईल काॅन्फ्रेंस में भागीदारी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने उद्बोधन में फसल बीमा योजना का उल्लेख किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह ऐसी योजना है जिससे किसानों को लाभ पहुंचेगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को राजकोट में रोड़ शो किया। रोड़ शो के दौरान राजकोट को आकर्षक लेजर लाईट से सजाया गया। गौरतलब है कि राजकोट को पाटीदारों का गढ़ माना जाता है।

उन्होंने स्वाधीनता के इतने वर्षों बाद दिव्यांगों के बीच एक अच्छी भाषा डेवलप होने पर प्रसन्नता जताई। गौरतलब है कि उन्होंने गौरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा का विरोध किया था उन्होंने साबरमती आश्रम में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि हिंसा किसी भी बात का समाधान नहीं है। देश में बढ़ती हिंसा पर उन्होंने चिंता व्यक्त की।

Next Story
Share it