Top
Pradesh Jagran

पीएम मोदी के बचाव में उतरे अमित शाह, कहा: खून की दलाली वाला बयान भूल गए राहुल गांधी

पीएम मोदी के बचाव में उतरे अमित शाह, कहा: खून की दलाली वाला बयान भूल गए राहुल गांधी
X

429549-amitshah-660-400-ptiटिहरी : आज उत्तराखंड चुनाव को लेकर अमित शाह ने टिहरी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेनकोट वाले बयान पर उनका बचाव किया है. उन्होंने कहा कि यूपीए शासनकाल में हुए घोटालों के लिए मनमोहन सिंह और कांग्रेस जिम्मेदार है. अमित शाह ने कहा कि, PM मोदी ने घोटालों के लिए मनमोहन सिंह को जिम्मेदार ठहराया तो इसमें गलत क्या है? कांग्रेस ने देश को एक ऐसा PM दिया है जिसकी आवाज राहुल बाबा और उनकी माता जी के अलावा किसी ने नहीं सुनी.

इसके अलावा अमित शाह ने राहुल गाँधी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आज राहुल गाँधी PM मोदी का विरोध कर रहे है, लेकिन क्या वें अपना खून की दलाली वाला बयान भूल गए. बता दे कि सर्जिकल स्ट्राइक होने के बाद राहुल बाबा ने पीएम मोदी पर खून की दलाली का आरोप लगाया था. इसके अलावा अमित शाह ने उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार पर भी निशाना साधा.

अमित शाह ने उत्तराखंड की सरकार से काम का हिसाब भी माँगा. अमित शाह ने हरीश रावत पर आरोप लगाते हुए कहा, पीएम मोदी 12 हज़ार करोड़ का प्रोजेक्ट लगाने उत्तराखंड आये लेकिन हरीश रावत के मुहं से धन्यवाद का एक शब्द नहीं निकला.

Next Story
Share it