Top
Pradesh Jagran

पाक‌िस्तान ज‌िंदाबाद कहने वाला ग‌िरफ्तार, वकीलों ने भी ऐसे स‌िखाया सबक

पाक‌िस्तान ज‌िंदाबाद कहने वाला ग‌िरफ्तार, वकीलों ने भी ऐसे स‌िखाया सबक
X

Captureचैंप‌ियंस ट्राफी में भारत पाक मैच में पाक‌िस्तान की जीत के बाद भारतीयों को गाली देकर पाक‌िस्तान ज‌िंदाबाद के नारे लगाने वाले युवक को वकीलों ने खूब सबक ‌स‌िखासा। वहीं पुल‌िस ने भी युवक को ग‌िरफ्तार कर ल‌िया है।

फेसबुक पर पाकिस्तान टीम को बधाई देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चार दिन पहले आरोपी युवक के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं, दूसरी ओर लक्सर के अधिवक्ताओं ने आरोपी युवक का केस न लड़ने का दावा किया हैं।

विभिन्न संगठनों के लोगों ने चार दिन पहले लक्सर कोतवाली में हंगामा करते हुए आरोप लगाया था कि सादाब हुसैन ने चैंपियन ट्राफी के जीत की बधाई फेसबुक पर पाकिस्तान टीम को दी हैं।

आरोप यह भी था कि आरोपी ने भारत टीम के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस मामले में कोतवाली पुलिस को तीन संगठनों की ओर तहरीर मिली थीं। इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता मोहित वर्मा की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी सादाब के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

इस तरह पकड़ा गया

पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश कर रही थी। बृहस्पतिवार रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की आरोपी सादाब कस्बे के बालावाली तिराहे पर खड़ा है।

कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली नवीन चंद सेवमाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

वहीं, दूसरी ओर लक्सर तहसील के अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मित से फैसला लिया है कि लक्सर का कोई भी अधिवक्ता आरोपी की वकालत नहीं करेगा। एडवोकेट एसोसिएशन लक्सर के अध्यक्ष स्वतंत्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

Next Story
Share it