Monday , August 2 2021
Breaking News

पचास हजार की नकदी संग पांच लाख का सामान चोरी 

निघासन-खीरी।
गांव मिर्जागंज में पीछे से छत के सहारे चढ़े चोरों ने 50 हजार की नकदी संग करीब पांच लाख का सामान चोरी कर लिया। चोरी गए खाली बक्सा व अन्य सामान गांव के पश्चिम तरफ पड़े मिले। पुलिस ने मौका मुआयना तो किया लेकिन अभी तक मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। बीते मंगलवार को गांव करमूपुरवा के तीन घरों में लाखों का सामान चोरी हो गया। लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीण परेशान हैं।
गांव मिर्जागंज निवासी ब्रजमोहन शुक्ला ने बताया कि बीती बुधवार रात वह अपनी पत्नी सुमन देवी घर के बाहर बरामदे में सो रहे थे। उनका एक नंबर का बेटा प्रदीप कुमार किसी काम से बाहर नानपारा गया था। उसकी पत्नी पूनम शुक्ला तिलक समारोह में मोहनलाल पुरवा आई थी। दूसरे नंबर का बेटा अशोक कुमार अधिक गर्मी के कारण अपनी पत्नी सियावती के साथ घर के अंदर बनें बरामदे में सो रहा था। पंकज हरियाणा गया था। उसकी पत्नी जूली और चौथे नंबर का बेटा अनुराग अलग अलग कमरों में सो रहे थे। अनुराग की पत्नी कल्याणी रकेहटी मायके गई थी। रात करीब ढाई बजे के बाद चोरों ने घर के पीछे छत के सहारे थुनिया रखकर घर के अंदर प्रवेश हुए और चारों कमरों की कुंढी आदि खोलकर उसमें रखे पचास हजार की नकदी पांच बक्शेए चार मंगलसूत्रए चार जोडी़ झुमकीए चार मांगबेदीए मटरमालाए सोने के झालेए कमर बिछुआए पायजेबए जेवरी समेत करीब पांच लाख का सामान चोरी करके फरार हो गए। सुबह करीब पांच बजे उठकर देखा तो घर के सारे कमरे खुले मिले। कमरों से सारा सामान गायब था। 
  तलाश करने पर एक बक्शा घर के पीछे व अन्य चार बक्शे रामचंदर के गन्ने के खेत में खाली पड़े मिले। मौके पर पहुंचे झंडी चौकी इंचार्ज राजबली सिंह ने मौका मुआयना कर सारा सामान खेतों से उठवाकर घर में रखवाया।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *