Top
Pradesh Jagran

पकड़े गए मुकेश हत्याकांड के तीनों आरोपी 

पकड़े गए मुकेश हत्याकांड के तीनों आरोपी 
X

Fardhaan-Kheri/Dev Srivastava: फरधान थाना क्षेत्र के मुकेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने छह नामजदों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों ही आरोपी भागने की फिराक में थे। पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

गौरतलब रहे कि फरधान थाना क्षेत्र के ग्राम रौसा निवासी ग्राम प्रधान सरिता तिवारी के पति मुकेश तिवारी गुरुवार की शाम करीब 6:15 बजे घर के बाहर आग तापते समय गांव के ही अजीमुद्दीन पुत्र फकीरा, अनीस पुत्र रहीस व सगीर और शहीद पुत्र इसराइल ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में ग्राम प्रधान ने पुरानी व प्रधानी की रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए अजीमुद्दीन पुत्र फकीरा, अनीस पुत्र रहीम, सगीर और शहीद पुत्र इसराइल, सुरेश व पवन के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 20 जनवरी की रात पुलिस को खबर लगी कि हत्याकांड के तीन आरोपी लालपुर बैरियर पर मौजूद हैं और वह कहीं भागने की फिराक में हैं। इस पर फरधान पुलिस लालपुर बैरियर पहुुंची और अनीस सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसओ फरधान बृजराज यादव ने बताया कि तीनों ही आरोपी भागने की फिराक में लालपुर बैरियर के पास खड़े थे जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उन्होंने चुनावी रंजिश में हत्या की बात कुबूल की है। मुख्य आरोपी अजीमुद्दीन सहित तीन आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। वह भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Next Story
Share it