Top
Pradesh Jagran

नोटबंदी के नए वीडियो पर घिरे पीएम मोदी, राजस्थान के बीजेपी नेता ने ही खोली पोल

नोटबंदी के नए वीडियो पर घिरे पीएम मोदी, राजस्थान के बीजेपी नेता ने ही खोली पोल
X

01_mukesh-ambani-and-gautam-adaniप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के ऐलान के बाद से देश में अफरा-तफरी मची हुई है। नोटबंदी के मुद्दे पर देश की राय बटी हुई नजर आ रही है। कुछ लोग इस फैसले को सही करार दे रहे हैं, तो कुछ इस फैसले के खिलाफ हैं। विपक्ष लगातार मोदी सरकार को नोटबंदी पर घेरने में लगा हुआ है। ऐसे में एक बीजेपी नेता का वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अडानी और मुकेश अंबानी को नोटबंदी की जानकारी पहले से थी।

राजस्थान के कोटा जिले के बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत ने कथित तौर पर कहा है कि “अंबानी और अडानी” को 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने के बारे में पहले से पता था। ये वीडियो मोदी सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पीएम मोदी पर इस तरह का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि मोदी जी ने अपने दोस्तों को पहले ही नोटबंदी के बारे में बता दिया था।

वहीं भवानी सिंह का कहना है कि वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है मैंने वैसा कुछ नहीं कहा। नोटबंदी के बाद जारी किए गए 2000 के नए नोट के बारे में इस वीडियो में कहा जा रहा है, “नए नोट थर्ड क्लास हैं। जाली जैसे लगते हैं।”

वीडियो में कथित तौर पर विधायक पीएम मोदी के फैसले की आलोचना करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कहा जा रहा है कि पूरी करेंसी आप प्रिंट करते। देश की आबादी और उसके अनुपात में करेंकसी प्रिंट करते, उसके बाद में आप एक साथ। अब पेट्रोल पंप की कीमतों की तरह आज 12 बजे 500 और 1000 के नोट बंद हो जाएगा।

Next Story
Share it