Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नसीम की सम्पत्ति की जांच व रासुका की उठी मांग

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: आपत्तिजनक वीडियो मामले में आरोपी युवक व विशेष समुदाय पर गोली चलाने वाले आरोपी नसीम के विरूद्ध रासुका व नसीम की सम्पत्ति की जांच की मांग को लेकर हिंदू जागरण मंच ने सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी को ज्ञापन सौंपा।

 

02 (1)

ज्ञापन के माध्यम से हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष एड0 राहुल तिवारी ने बताया कि माज अहमद व उसके दो साथियों द्वारा समाज को आहत करने वाला एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल किया गया था, जिसमें बहुसंख्यक समाज की बहु-बेटियों पर भी अभ्रद टिप्पणी की गई थी, इस मामले को लेकर जिले में करीब तीन दिन खराब माहौल के चलते कर्फ्यू भी रहा था। इसी मामले में शहर के व्यापारी नसीम ने अपने साथियों के साथ सड़क पर निकल रहे तीन युवकों पर गोली चलाई थी। ये सभी आरोपी अभी जेल में है। इन सभी पर रासुका की मांग घटना के समय ही की गई थी, वहीं व्यापारी नसीम की सम्पत्ति की जांच की मांग की गई थी, जो अभी तक नहीं हुई है। जिससे लोगों में आक्रोष है। सभी आरोपियों पर जल्द रासुका लगाई जाये, साथ ही नसीम की सम्पत्ति की जांच कराई जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.