Top
Pradesh Jagran

नशे में धुत युवक और युवती ने जमकर किया हंगामा

नशे में धुत युवक और युवती ने जमकर किया हंगामा
X

drunker-564b013ba55ad_lदेहरादून : नशे में धुत युवक और युवती ने एसपी सिटी ऑफिस के पीछे मंदिर में जमकर हंगामा किया। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। दून अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद दोनों का पुलिस एक्ट में चालान किया गया है। शहर कोतवाल धीरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि मसूरी निवासी युवती और सहस्रधारा का युवक कार से रेसकोर्स की तरफ से हरिद्वार रोड आ रहे थे। नशे में धुत आरोपी ने हरिद्वार रोड पर कुछ वाहनों को टक्कर मार दी।

इसके बाद आरोपी कार समेत रजिस्ट्री ऑफिस वाली सड़क से एसपी सिटी ऑफिस के पीछे पहुंचा। यहां सड़क पर हंगामा करने के बाद दोनों मंदिर पहुंचे। मंदिर के बाहर भी खूब हो-हल्ला किया। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस हिरासत में दोनों गाली-गलौज पर उतर आए। मेडिकल में उनके शराब पीए होने की पुष्टि हुई। युवती ने अपना नाम नंदनी निवासी मसूरी और युवक ने अंकित बताया है।

शराबी बने पुलिस के लिए सिरदर्द

रविवार को बदाल पुल के पास स्कार्पियो सवार चार युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर हंगामा काटा। सीपीयू से भी अभद्रता की गई। बाद में पुलिस ने स्कार्पियो सीज कर चारों का चालान कर दिया। वहीं दूसरे दिन भी युवक-युवती ने पुलिस को नशे में खूब दौड़ाया। शराबियों के इस हुड़दंग से पुलिस खासी परेशान रही।

Next Story
Share it