Monday , August 2 2021
Breaking News

नशे में धुत युवकों ने की मंदिर में तोड़-फोड़

लखीमपुर-खीरी/देव श्रीवास्तव: अराजकतत्वों द्वारा खीरी के माहौल को खराब करने की कोशिश लगातार की जा रही है। इसी क्रम में दूसरे समुदाय के कुछ अराजकतत्वों द्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव देउवापुर में स्थित मंदिर में तोड़-फोड़ करने की कोशिश की गई। पुजारी द्वारा विरोध करने पर अराजकतत्वों ने पुजारी की पिटाई भी कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
 

देउवापुर गांव की घटना

कोतवाली सदर क्षेत्र के गांव देउवापुर कमला डिग्री कालेज के पीछे बने शंकर जी के मंदिर पर दोपहर करीब दो बजे दूसरे समुदाय के कुछ युवक अचानक आ धमके। उन्होंने मंदिर में घुसने का प्रयास किया। बाहर रखी शंकर जी की मठिया को वहां बने कुएं में फेंकने का प्रयास किया।

मंदिर के वृध्द पुजारी को भी पीटा 

मंदिर की देख-रेख करने वाले पुजारी रामदास ने जब युवकों को ये सब करने से रोका तो युवकों ने पुजारी रामदास की पिटाई कर दी।

इस मंदिर की देख-रेख करने वाले पुजारी रामदास काफी वृद्ध हैं और वे लम्बे समय से अकेले ही मंदिर के पास झोपड़ी डालकर रहते हैं। मंदिर की देख-रेख भी करते हैं। अराजकतत्वों द्वारा पुजारी की पिटाई पर जब शोरगुल हुआ तो आस-पास रहने वाले लोग वहां आ पहुंचे। किसी तरह से पुजारी को छुड़ाया।

एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 100 सहित सदर कोतवाली की पुलिस कोतवाल दीपक शुक्ला के साथ मौके पर पहुंची। तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी एक युवक अकरम पुत्र अब्दुल रहमान निवासी देउवापुर को गिरफ्तार कर लिया है। चोटिल पुजारी को पुलिस ने मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा।

नशे में था युवक

कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि घटना में आरोपी युवक शराब के नशे में थे। इसी कारण उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *