Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देवरिया में इलेक्ट्रिक शोरूम में लगी भीषण आग, अफरा-तफरी का माहौल

देवरिया के न्यू कालोनी चौराहे पर एक इलेक्ट्रिक की दुकान में आज सुबह भीषण आग लग गई। मौके31_01_2017-aag3 पर चार दमकल पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। आग के चलते पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई है। देवरिया के न्यू कालोनी चौराहे पर विपिन बिहारी मणि की मकान है। इसके ग्राउंड फ्लोर पर नरेंद्र रुंगटा की श्री रमा इलेक्ट्रिक के नाम से बिजली के सामानों की थोक दुकान है। ऊपर एसबीआई लाइफ इंश्योरेंश का आफिस है। बची दो मंजिल पर विपिन बिहारी के बेटे मनोज मणि, प्रशांत और सिद्धार्थ परिवार के साथ रहते हैं।

मंगलवार के तड़के सुबह करीब दो बजे ग्राउंड फ्लोर से धुआं उठने पर इन लोगों की नींद टूटी तो भाग कर नीचे पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर चार फायर वाहन पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन आग थमने का नाम नहीं ले रही है। इलेक्ट्रिक की दुकान में रखी गई बैटरी व अन्य उपकरणों में विस्फोट होने से अफरातफरी मच गई है। आग ने विपिन बिहारी की पूरी मकान के साथ ही पड़ोसी कमल मणि की मकान को भी चपेट में ले लिया है। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.