Top
Pradesh Jagran

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी समेत केंद्र सरकार की सराहना

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने की पीएम मोदी समेत केंद्र सरकार की सराहना
X

arvind kejriwal aam aadmi twitterनई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का जमकर विरोध करते रहे हैं। उन्होंने कई बार दिल्ली सरकार के साथ केंद्र सरकार द्वारा समन्वय न करने का आरोप भी लगाया है। मगर अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्विट किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्विट किया और लिखा कि वे बेहद प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि वे इस बात से प्रसन्न हुए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली सरकार के कामों को महत्व दिया।

दरअसल वे दिल्ली सरकार को शहरी विकेंद्रीकरण पुरस्कार प्रदान किए जाने को लेकर बेहद प्रसन्न थे। गौरतलब है कि दिल्ली को यह पुरस्कार स्कूल प्रबंधन को बेहतर बनाने के लिए दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री एम. वैंकेया नायडू जनाग्रह सेंट फाॅर सिटिजनशिप एंड डेमोक्रेसी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री एम वैंकेया नायडू ने कहा कि यह चिंताजनक है कि जयपुर, चंडीगढ़, कानपुर, लुधियाना, पटना और रांची जैसे शहर पर्याप्त खर्चा तक नहीं कर पाए। जो निकाय अपने संसाधनों के साथ जनता के लिए उचित खर्च न कर पा रहे हों उन्हें कर लेने का अधिकार नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार तमिलनाडु को 4 और दिल्ली को 2 पुरस्कार और दिए गए हैं। सीए केजरीवाल ने इस मौके पर केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने दिल्ली सरकार के कार्यों की सराहना की उसके लिए उनका आभार।

Next Story
Share it