Top
Pradesh Jagran

तीन नाबालिक लड़कों ने की थी मुस्लिम बहनों की हत्या

तीन नाबालिक लड़कों ने की थी मुस्लिम बहनों की हत्या
X

लखीमपुर खीरी/देव श्रीवास्तव: बीती शनिवार को दो अल्पसंख्यक समुदाय की बालिकाओं की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले का आज एसपी खीरी मनोज कुमार झा ने पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुये तीन नाबालिक अभियुक्तों को संगीन धाराओं में बाल कारागार हरदोई भेजने का खुलासा किया।

Screenshot_2017-03-29-16-20-35-1

बीती शनिवार की रात से गायब दो सगी बहनों का शव रविवार को गांव से करीब डेढ़ किमी दूर अलग-अलग स्थानों पर बरामद हुआ था। जिसमे एक की लाश मेड़ पर पड़ी थी और दूसरी लाश कुछ दूर स्थित खेत में पड़ी मिली थी । इस घटना के बाद मृतक के परिवार ने किसी भी तरीके की रंजिश से इंकार किया था । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था।

इस घटना को लेकर एसपी के निर्देश पर टीम ने हर पहलुओं पर काम कर ही रहे थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की घटना को अंजाम देने वाले तीन नाबालिक लड़के इसी गांव के ही है। इस पर पुलिस ने तीनों को पूछ-ताछ के लिये हिरासत में लिया।

लड़कों ने कबूला जुर्म:

पुलिस की पूछ-ताछ में तीनों लड़को ने अपना जुर्म कबूल करते हुये। पुलिस को बताया कि वे दोनों बहनों को गेहूं की बाली बीनने के बहाने खेत पर ले गये थे। वहाँ पर उन लोगो ने उनके साथ दुष्कर्म किया और जब दोनों बच्चियों ने उक्त घटना की शिकायत घर

वालो से कहने को कही। इस पर नाबालिक आरोपियों ने दोनों की गर्दन ब्लेट से काट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेजते हुए। घटना का खुलासा करने वाली टीम को पांच हजार का नगद पुरुस्कार दिया।

Next Story
Share it