Top
Pradesh Jagran

तिलक के परपोते पर रेप का आरोप, पीड़िता पर तेजाब हमले की धमकी

तिलक के परपोते पर रेप का आरोप, पीड़िता पर तेजाब हमले की धमकी
X

बाल गंगाधर तिलक के परपोते और कांग्रेस नेता रोहित तिलक पर अपने साथ रेप करने का आरोप लगाने वाली महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी मिली है. महिला ने थाने में शिकायत की है कि दो लोगों ने उसे धमकी दी है कि यदि वह केस वापस नहीं लेगी, तो उस पर तेजाब से हमला किया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, 41 वर्षीय महिला वकील ने पिछले हफ्ते आरोप लगाया था कि रोहित तिलक ने उससे शादी का वादा कर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया. इसके चलते पुलिस ने 17 जुलाई को एक मामला दर्ज किया था. रोहित 28 जुलाई तक अंतरिम अग्रिम जमानत पर है. महिला ने कल धमकी मिलने के बाद पुणे पुलिस से संपर्क किया.

उसने इस सिलसिले में विश्रामबाग पुलिस थाना के पास एक शिकायत दर्ज कराई है. पुणे के पुलिस उपायुक्त (जोन-1) बासवराज तेली ने इस बात की पुष्टि की है कि पुलिस को महिला से एक शिकायत मिली है. इस शिकायत में यह कहा गया है कि यह घटना बावधन इलाके में हुई, इसलिए अर्जी जांच के लिए हिंजावादी पुलिस थाना के पास भेज दी गई.

बताते चलें कि बाल गंगाधर तिलक के परपोते रोहित कांग्रेस नेता यंतराव तिलक का पोता है. रोहित पुणे की कसबा पीठ सीट से 2014 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है. थाने में जाकर उस पर रेप और अप्राकृतिक सेक्स करने का केस दर्ज कराने वाली महिला उसकी मित्र रही है. उसने शादी का झांसा देकर जाल में फंसाने का आरोप लगाया है.

Next Story
Share it