Top
Pradesh Jagran

ड्यूटी के दौरान पी रहे थे शराब, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ड्यूटी के दौरान पी रहे थे शराब, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
X

New Delhi: अभी अभी यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, ऑन ड्यूटी गाimg_20170329120658ड़ी में शराब पीने वाले तीन पुलिसकर्मियों को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और उनके मंत्री पूरी तरह से एक्शन मोड में आ गए हैं। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से किसी न किसी को अपनी ड्यूटी से कोताही बरते पर सस्पेंड किया जा रहा है। नई सरकार के आने के बाद सबसे बड़ी मुसीबत आई है तो वो है पुलिस महकमा।

सीएम योगी का कहना है कि जो भी अधिकारी अपने काम को सीरियस नहीं लेगा उसे सस्पेंड कर दिया जाएगा। और उसपर कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि यूपी के तीम महाशय पुलिस कर्मी अपनी जीप के अंदर बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। लेकिन इन्हें क्या पता था कि शराब पीना इनके लिए आफत बन जाएगा और सीएम योगी तक ये बात पहुंच जाएगी।

लेकिन लोगों का कहना है कि सीएम योगी की नजर यूपी के कोने कोने पर है। अपनी ड्यूटी को गंभीरता से नहीं लेने की वजह से इन तीनों पुलिस वालों को उनके पद से हटा दिया गया। सरकार बनने के बाद से अब तक 100 से अधिक दागी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है। कहा यह भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह संख्या बढ़ सकती है।

इससे पहले सरकार ने आईपीएस हिमांशु कुमार को सस्पेंड कर दिया था। पिछले दिनों हिमांशु कुमार अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में आरोप लगाया था कि सीनियर अधिकारियों में यादव जाति के पुलिस वालों को सस्पेंड करने की होड़ मची हुई है। हालांकि उन्होंने बाद में अपना ट्वीट हटा लिया था। लेकिन उनको हटाने की वजह कुछ और ही बताई जा रही है।

Next Story
Share it