Friday , July 30 2021
Breaking News

ट्रांसपोर्टर के बेटे को अपहृत करने का हुआ प्रयास,दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी:
घर से सदर चौराहा आ रहे मोहल्ला बरखेरवा निवासी ट्रांसपोर्टर मोहन बाजपेई के 15 वर्षीय पुत्र अभय बाजपेई का बुधवार की शाम बाइकों
पर सवार पांच लोगों ने अपहरण कर लिया और उसे बाइक पर बैठाकर भागने लगे। बच्चे के चीखने-चिल्लाने पर लोग सकते में आ गए और शोर मचाने लगे। इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपहरणकर्ताओं का पीछा किया। खुद को घिरा देख अपहरणकर्ता अभय को छोड़कर भागने निकले। पांचों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सदर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है।

tgfrde

फिरौती वसूलने के लिए किया था अपहरण,रिश्तेदार ने किया था सतर्क

मोहल्ला बरखेरवा निवासी मोहन वाजपेई ने बताया कि मोहल्ला शिव कॉलोनी निवासी अनुराग मिश्रा दूर के रिश्तेदार हैं। कुछ दिन पहले अनुराग ने उन्हें बताया था कि फिरौती वसूलने के लिए कुछ बदमाश उनके पुत्र का अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कोई खास ध्यान नहीं दिया। पांच अप्रैल को भी अनुराग मिश्रा ने पुत्र अभय बाजपेई के अपहरण की योजना होने की जानकारी दी, और सतर्क रहने के लिए कहा, लेकिन इस पर भी उन्होंने कोई गौर नहीं किया। उन्होंने बताया कि पांच अप्रैल की शाम करीब छह बजे पुत्र अभय घर से सदर चौराहा आ रहा था। गुरुनानक डिग्री कालेज के पास नहर पटरी पर जैसे ही वह पहुंचा तो किशोरनगर पिपरिया निवासी अमन मिश्रा और गोटैय्या बाग निवासी वरुण वर्मा ने अपने तीन अन्य अज्ञात साथियों के साथ उसे किडनैप कर लिया और बाइक पर बैठाकर भागने लगे। पुत्र के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोग सकते में आ गए और शोरशराबा करने लगे। इसी बीच उनके रिश्तेदार अनुराग मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए और लोगों के साथ अपहरणकर्ताओं का पीछा किया। अपहरणकर्ता खुद को घिरा देखकर पुत्र को उतार दिया और बाइक से भागने लगे। काफी दूर पीछा करने के बाद भी आरोपी भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी आरोपियों की तलाश की। सदर कोतवाल दीपक शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर अमन मिश्रा और वरुण वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *