Top
Pradesh Jagran

जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 महिलाओं के साथ छह युवक

जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले 8 महिलाओं के साथ छह युवक
X

2016_3$largeimg204_Mar_2016_063610340धर्मनगरी हरिद्वार में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पूछताछ में पता लगा है कि कांवड़ यात्रा के मद्देनजर दिल्ली, पश्चिम बंगाल और यूपी से कॉलगर्ल्स बुलाई गई थी। तहकीकात में कई सनसनीखेज बातें उजागर हुई हैं। पुलिस ने आठ कॉल गर्ल, दो गेस्ट हाऊस संचालक और तीन ग्राहक दबोच लिए। होटल के काउंटरों से ही शक्तिवर्द्धक दवाईयां और अन्य सामान बरामद हुआ है।

दरअसल, बीते रोज शाम को मुखबिर की सूचना पर शहर कोतवाली प्रभारी चंद्रभान सिंह अधिकारी की अगुवाई में पुलिस टीम ने श्रवणनाथ नगर के सिंधु गेस्ट हाऊस एवं स्मृति गेस्ट हाऊस में दबिश दी। इस दौरान गेस्ट हाऊस में घुसते ही अंदर का नजारा काफी चौंकाने वाला था।पुलिस ने गेस्ट हाऊस से आठ कॉल गर्ल पकड़ ली जबकि चार ग्राहक भी रंगे हाथ धरे गए। पुलिस ने जब गेस्ट हाऊस के रिसेप्शन खंगाले तब कंडोम, शक्तिवर्द्धक दवाईयां भी बरामद हुई। पुलिस ने गेस्ट हाऊस संचालकों को भी धर दबोचा।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जिस्मफरोशी का धंधा कर रही ये महिलाएं गोरखपुर यूपी,उत्तम नगर दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मिस्सरपुर कनखल और नेपाल की रहने वाली है। ग्राहकों के नाम बारहवीं के छात्र नितिन पुत्र विजेंद्र निवासी गांव धनपुरा, साठ वर्षीय बुजुर्ग जगराम सैनी पुत्र ढोल सिंह निवासी दुर्गा एनक्लेव देहरादून, सतेंद्र पुत्र करण सिंह निवासी लक्सर, अमित पुत्र श्याम सिंह निवासी अकौढा लक्सर, स्मृति गेस्ट हाऊस संचालक जितेंद्र पुत्र खीम सिंह निवासी सहस्त्रधारा देहरादून एवं सिंधु गेस्ट हाऊस के संचालक रमेश पुत्र छोटे लाल निवासी मोहल्ला कड़च्छ़ ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देह व्यापार एक्ट अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। महिलाएं पिछले कई दिन से यहां रहकर जिस्मफरोशी कर रही थी। दिल्ली की एक महिला एक ग्रुप की सरगना है।

दिल्ली की रहने वाली महिला ने ही कॉल गर्ल बुलाई थी। पुलिसिया पूछताछ में कबूला कि कांवड़ यात्रा के दौरान जिस्मफरोशी का धंधा बेहतर चलता है इसलिए इतनी कॉल गर्ल बुला ली थी। भीड़ होने के चलते ग्राहक आसानी से मिल जाते है। ये एक ग्राहक से पांच सौ रूपए चार्ज करती थी।

श्रवणनाथ नगर में कुकुरमुत्तों की तरह फैले गेस्ट हाऊस चकलाघर की तर्ज पर इस्तेमाल हो रहे है।अभी एक सप्ताह पूर्व भी एक होटल में से कई कॉल गर्ल पुलिस के हत्थे चढ़ी थी तब भी एक होटल संचालक ने दूसरे होटल संचालक की पोल खोली थी। लेकिन उस होटल में प्रेमी जोड़े मिले थे जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया था।

Next Story
Share it