Top
Pradesh Jagran

चार बाइकों सहित दो आटोलिफ्टर गिरफ्तार

चार बाइकों सहित दो आटोलिफ्टर गिरफ्तार
X

Lakhimpur/Dev Srivastava: शनिवार की रात पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की। चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़कर जब तलाशी लेना शुरू की। तब दोनों के पास एक-एक तमंचा व एक-एक निंदा कारतूस बरामद किया। मोटर साइकिल पेपर मांगने पर पता चला कि गाड़ी भी चोरी की है। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जब पूछताछ चालू की तब उन्होंने चुराई हुई और तीन मोटर साइकिलों की जानकारी दी। पुलिस ने बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया है।

03
जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली थाना क्षेत्र को राजापुर चौराहे पर शहर कोतवाल दीपक शुक्ला के नेतृत्व में शनिवार की रात आदर्श आचार संहिता को मद्देनजर रखते हुए चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान खीरी की तरफ से आ रही एक मोटर साइकिल को जैसे ही रोका गया वैसे ही मोटर साइकिल चालक ने गाड़ी मोड़कर भागने का प्रयास किया। पर पुलिस ने उनको घेर कर पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान मोटर साइकिल चालक ने अपना नाम नसीमुद्दीन उर्फ छुटकन्ने पुत्र अली हुसैन पीछे बैठे व्यक्ति ने कमसर अली पुत्र बशीर अहमद बताया। दोनों अभियुक्त ग्राम डंडूरी थाना निघासन के निवासी हैं।

बरामद हुए हथियार भी

तलाशी के दौरान चालक के पास एक 315 बोर तमंचा, एक जिंदा कारतूस व दूसरे के पास 12 बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। जब दोनों से मोटर साइकिल कागज तलब किए गए तो दोनों ने बताया कि यह गाड़ी हमने 26 जनवरी को फूलबेहड़ थाना क्षेत्र से चुराई थी।

Next Story
Share it