Top
Pradesh Jagran

चारा घोटाले मामले में विशेष अदालत में हाजिर हुए लालू यादव और डॉ मिश्रा

चारा घोटाले मामले में विशेष अदालत में हाजिर हुए लालू यादव और डॉ मिश्रा
X

lalu_594b4e6c7a666रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव व डा. जगन्नाथ मिश्रा गुरुवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में गुरुवार को सशरीर उपस्थित हुए. बता दें कि लालू को चारा घोटाले के तीन मामलों में सीबीआई के अलग अलग दो मामलों विशेष अदालत में हाजिर होना है.

गौरतलब है कि डॉ जगन्नाथ मिश्र के वकील ने सीबीआई के विशेष न्यायाधीश की अदालत में उनके हाजिर होने से मुक्त करने की मांग की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया. इसलिए डा. जगन्नाथ मिश्रा को भी गुरुवार को सशरीर हाजिर होना पड़ा. स्मरण रहे कि लालू, जगन्नाथ अदालत में देवघर कोषागार से 89 लाख 24 हजार 164 रुपये की अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला मामले में हाजिर हुए हैं. इस मौके पर रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद थी. वहीं बड़ी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे.

बता दें कि इसके अलावा चारा घोटाला से जुड़े दो अन्य मामलों दुमका कोषागार से संबंधित 3.13 करोड़ रुपए की अवैध निकासी से संबंधित चारा घोटाला और इसके बाद डोरंडा कोषागार से 139. 35 करोड़ रुपए की अवैध निकासी से जुड़े मामले में सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में वे उपस्थित होंगे.

Next Story
Share it